राजस्थान

rajasthan

आप ने किया 'मोदी हटाओ देश बचाओ' पोस्टर का विमोचन, बोले प्रदेशाध्यक्ष-दबेगी नहीं हमारी आवाज

By

Published : Mar 30, 2023, 4:50 PM IST

आम आदमी पार्टी (आप) ने अपने देश व्यापी अभियान के तहत गुरुवार को जयपुर स्थित प्रदेश कार्यालय में 'मोदी हटाओ देश बचाओ' पोस्टर का विमोचन किया. प्रदेशाध्यक्ष नवीन पॉलीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि हम भगत सिंह के वंशज हैं. जब तक बदलाव नहीं आता हम जनता को जागरूक करते रहेंगे.

rajasthan aam aadmi parti
आप ने किया मोदी हटाओ देश बचाओ पोस्टर का विमोचन

आप ने किया मोदी हटाओ देश बचाओ पोस्टर का विमोचन

जयपुर.आम आदमी पार्टी (आप) के देशव्यापी अभियान के तहत गुरुवार को जयपुर स्थित प्रदेश कार्यालय में 'मोदी हटाओ देश बचाओ' पोस्टर का विमोचन किया गया. इसके तहत प्रदेश अध्यक्ष नवीन पॉलीवाल, मीडिया संयोजक योगेंद्र गुप्ता सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने गली-मोहल्ले में पोस्टर लगाकर लोगों को मोदी सरकार की नीतियों के नुकसान बताए.

हम भगत सिंह के वंशज हैं-नवीन पॉलीवालःइससे पहले प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए आम आदमी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन पॉलीवाल ने कहा कि आज से पार्टी के इस अभियान का देशभर में आगाज किया गया है. देश के अलग-अलग राज्यों में पार्टी कार्यकर्ता पोस्टर लगाकर आमजन को जागरूक कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम जनता के बीच जा रहे हैंं. हम मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर लगाएंगे. जब दिल्ली में इस तरह के पोस्टर लगाए गए तो आम आदमी पार्टी के 130 से ज्यादा कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमें दर्ज किए गए. पीएम मोदी ने सोचा कि मुकदमें दर्ज करवाकर और कार्यकर्ताओं को जेल में डालकर हमारी आवाज को दबा देंगे, लेकिन यह आवाज नहीं दबेगी. अब यह आवाज देश के कोने-कोने में जाएगी. आम आदमी पार्टी के जितने भी देशभर में कार्यकर्ता हैं, वो गली-मोहल्ले और चौराहों पर जाकर यह पोस्टर लगाएंगे. प्रदेशाध्यक्ष नवीन पॉलीवाल ने कहा कि हम भगत सिंह के वंशज हैं और देश को बदलने निकले हैं. जब तक बदलाव नहीं आता है. हम जनता को जागरूक करते रहेंगे.

ये भी पढ़ेंःNew AAP state President: नए आप प्रदेशाध्यक्ष ने पदभार ग्रहण करते ही कहा-बीजेपी-कांग्रेस की सत्ता की बंदर बांट को रोकेगी आप

व्यक्तिगत नहीं, नीतियों के खिलाफ है आंदोलनः आम आदमी पार्टी के मीडिया संयोजक योगेंद्र गुप्ता का कहना है कि यह अभियान व्यक्तिगत विरोध का नहीं है. लेकिन जो वादे 2014 में देश से किए गए, उन सारे वादों से पलटते हुए सरकार ने अब तक एक भी वादा पूरा नहीं किया गया है. महंगाई, पेट्रोल-डीजल के दाम और भ्रष्टाचार को लेकर बड़े-बड़े वादे किए गए थे. पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडर के दाम आसमान छू रहे हैं. भ्रष्टाचार लगातार बढ़ रहा है. दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया गया, रोजगार कहां हैं. हम यह पोस्टर लगाकर सरकार की नाकामियां जनता के बीच लेकर जाएंगे. मुद्दों पर बात करने के बजाए लोगों को बरगलाया जा रहा है. अडानी और जेपीसी के मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए कोई दूसरा मुद्दा लाया जा रहा है. संसद से किसी की भी सदस्यता खत्म की जा रही है. यह जो हालात हैं, वो बताने के लिए हम यह पोस्टर लगा रहे हैं. हम एक-एक मुद्दा लेकर जनता के बीच जाएंगे और बताएंगे कि मोदी का हटना जरूरी क्यों है.

ये भी पढ़ेंःRajasthan RTH Bill: आप पार्टी भी गहलोत सरकार के खिलाफ, कहा, डॉक्टरों से वार्ता करें मुख्यमंत्री

भारत माता, सरस्वती देवी की बात करने में कुछ गलत नहींः एक सवाल सवाल के जवाब में योगेंद्र गुप्ता ने कहा कि हम राष्ट्रवादी और कट्टर ईमानदार हैं. भारत माता और देवी सरस्वती की बात करने में क्या गलत है. गुजरात चुनाव में हमने वहां धरातल से जुड़े मुद्दे उठाए थे. अगर गुजरात की जनता हमारा समर्थन नहीं करती तो क्या हमें साढ़े 14 फीसदी वोट मिलते. हमने तो शून्य से शुरुआत की थी. वह गुजरात जो पीएम मोदी और अमित शाह का गढ़ है. वहां अगर साढ़े 14 फीसदी वोट शेयर हमें मिलता है, पांच सीटें जीतते हैं तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि हमने जो मुद्दे वहां उठाए थे. उनको कितना समर्थन मिला है. लोग यह कह रहे हैं कि अगले चुनाव में हम भाजपा के लिए खतरा हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details