राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पायलट ने राजीव गांधी जयंती समारोह में लोगों से शिरकत करने की किया अपील

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर राजस्थान में हुए दो दिवसीय कार्यक्रम आयोजित हुआ. वहीं अब दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में पहला बड़ा आयोजन होगा.

By

Published : Aug 21, 2019, 12:57 PM IST

Updated : Aug 21, 2019, 1:24 PM IST

celebration of 75th jubilee of rajev gandhi in delhi after celebration in jaipur, जयपुर में उत्सव के बाद दिल्ली में 75 वीं जयंती का उत्सव

जयपुर. देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती पर राजस्थान में हुए दो दिवसीय कार्यक्रम के बाद अब 22 अगस्त को राजीव गांधी की 75वीं जयंती के मौके पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से दिल्ली में एक बड़ा आयोजन किया जा रहा है. यह आयोजन दिल्ली के ताल कटोरा स्टेडियम में होने वाला है. इस कार्यक्रम में देश भर से कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को दिल्ली बुलाया गया है. कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद सोनिया गांधी के नेतृत्व में ये पहला कार्यक्रम होने जा रहा है.

राजीव गांधी की 75वीं जयंती पर दिल्ली में होगा बड़ा आयोजन

वहीं प्रदेश की बात करें तो दिल्ली में होने वाले इस कार्यक्रम में आने के लिए प्रदेश कांग्रेस द्वारा एक सर्कुलर भी जारी किया है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने ज्यादा से ज्यादा संख्या में नेताओं से इस कार्यक्रम में शिरकत करने का निर्देश जारी किया है. दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी संगठनात्मक गतिविधियों को लेकर कई बड़ी घोषणाएं भी कर सकती हैं.

यह भी पढ़ें: डिप्टी सीएम पायलट ने पहले गहलोत फिर इशारों-इशारों में धारीवाल-लाटा पर छोड़े सियासी तीर

आदेश के मुताबिक प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, मंत्रियों, विधायकों, पूर्व मंत्रियों, पूर्व विधायकों, पूर्व सांसदों, अग्रिम संगठनों के प्रदेशाध्यक्षों, अग्रिम संगठनों के जिलाध्यक्षों को कार्यक्रम में आने के लिए निर्देश दे दिए गए हैं.

Last Updated : Aug 21, 2019, 1:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details