राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर एयरपोर्ट के रनवे पर पहुंचा सियार...तो वन विभाग ने लगाया पिंजरा

जयपुर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बड़ी लापरवाही सामने आई है. बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट के रनवे पर दो दिन पहले एक सियार देखा गया था. जिसकी सूचना तुरंत एयपोर्ट प्रशासन की तरफ से वन विभाग को दे दी गई, जिसके बाद से ही वन विभाग ने एयपोर्ट पर ही पिंजरा लगा के रखा है.

By

Published : Jun 16, 2019, 8:14 PM IST

जयपुर एयरपोर्ट के रनवे पर पहुंचा सियार

जयपुर.प्रदेश के सबसे बड़े अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट जयपुर पर पिछले 2 दिनों से वन विभाग की टीम ने अपना पिंजरा लगाया हुआ है. बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले रात के समय रनवे पर सियार देखा गया थी, जिसकी सूचना एयरपोर्ट अथॉरिटी ने वन विभाग को दी. जिसके बाद से ही वन विभाग की टीम ने पिंजरा लगा रखा है.

जयपुर एयरपोर्ट के रनवे पर पहुंचा सियार

बता दें, जयपुर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर बड़ी लापरवाही सामने आई है. बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट के रनवे पर दो दिन पहले एक सियार देखा गया था. जिसकी सूचना तुरंत एयपोर्ट प्रशासन की तरफ से वन विभाग को दे दी गई, जिसके बाद से ही वन विभाग ने एयपोर्ट पर ही पिंजरा लगा के रखा है.

वहीं, एयरपोर्ट अथॉरिटी का कहना है कि कोई भी हादसा हो जाने से पहले ही हमने वन विभाग की टीम को सूचना दे दी और उन्होंने वहां पर पिंजरा भी लगा दिया है, जैसे ही दोबारा सियार या कोई अन्य जानवर नजर आएगा, उस समय रहते पिंजरे में कैद कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details