राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मॉडल स्कूल में शिक्षकों के रिक्त पदों पर 10 जुलाई से होंगे साक्षात्कार...

मॉडल स्कूल में रिक्त पदों के लिए शिक्षकों के साक्षात्कार 10 जुलाई से होंगे. जिसे लेकर शिक्षा विभाग ने ने विज्ञप्ति जारी कर दी है. आप भी जानें किस तारीख को किस विषय के लिए होगा साक्षात्कार...

By

Published : Jul 4, 2019, 8:31 PM IST

मॉडल स्कूल में शिक्षकों के रिक्त पदों पर साक्षत्कार

जयपुर. शिक्षा विभाग मॉडल स्कूल में रिक्त पदों पर प्रदेश भर में शिक्षकों के साक्षात्कार करने जा रहा है. इसको लेकर विभाग ने विज्ञप्ति जारी कर दी है. ये साक्षत्कार 10 जुलाई से 12 जुलाई को होंगे. 10 जुलाई को व्याख्याता (इंफोमाटिक्स प्रक्टिक्स, इकोनॉमिक्स, अंग्रेजी, जीव विज्ञान, गणित, फिजिकल एजुकेशन), प्रधानाचार्य के लिए साक्षात्कार होंगे.

मॉडल स्कूल में शिक्षकों के रिक्त पदों पर साक्षत्कार

वहीं, 11 जुलाई को व्याख्याता (रसायन विज्ञान, भौतिक विज्ञान), वरिष्ठ अध्यापक (गणित, विज्ञान) और 12 जुलाई को वरिष्ठ अध्यापक (सामाजिक विज्ञान, अंग्रेजी, हिंदी, संस्कृत और उर्दू), प्रयोगशाला सहायक, पुस्तकालयाध्यक्ष, वरिष्ठ सहायक और कनिष्ठ सहायक के पदों पर साक्षात्कार होंगे.

प्रधानाचार्य के 30 पदों पर व्यख्याता में इंफोमाटिक्स प्रक्टिक्स के 92, इकोनॉमिक्स के 4, अंग्रेजी के 81, जीव विज्ञान के 71, गणित के 89, फिजिकल एजुकेशन के 91, रसायन विज्ञान के 78, भौतिक विज्ञान के 81, गणित के 65, विज्ञान के 49, सामाजिक विज्ञान के 77, अंग्रेजी के 50, हिंदी के 47, संस्कृत के 52 और उर्दू के 2, प्रयोगशाला सहायक के 271, पुस्तकालयाध्यक्ष के 40, वरिष्ठ सहायक के 70 और कनिष्ठ सहायक के 72 रिक्त पदों पर साक्षात्कार होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details