राजस्थान

rajasthan

जनता दरबार में बोले उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा, कहा- अब एक महीने के अंदर होगा फरियादियों का काम

By

Published : Nov 6, 2019, 6:30 PM IST

उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा ने बुधवार को कांग्रेस मुख्यालय पर जनसुनवाई कर लोगों की समस्याएं सुनी. इस दौरान परसादी ने कहा कि एक महीने के तय समय में फरियादियों का काम विभागों को करना होगा.

Parsadi Lal Meena in Janata Durbar, उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा

जयपुर.राजस्थान कांग्रेस मुख्यालय में बुधवार को उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा ने जनसुनवाई की. इस दौरान उन्होंने बताया कि जिन समस्याओं का सालों से समाधान नहीं हो रहा है और उनकी सुनवाई भी नहीं हो पा रही है ऐसे मामले लगातार प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पहुंच रहे हैं. परसादी ने कहा कि इनमें अतिक्रमण के मामले, बिजली से हुई दुर्घटना के मामले, रीको की जमीन से जुड़े और अन्य जमीन से जुड़े हुए सभी विभागों को इन समस्याओं को लेकर लेटर लिखा गया है.

उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा लगाया जनता दरबार.

इसके साथ ही तमाम विभागों से यह स्पष्टीकरण भी मांगा जा रहा है कि इतने लंबे समय से यह काम क्यों पेंडिंग है. मीणा ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर होने वाली जनसुनवाई पर विभागों को एक महीने में कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. जिसके बाद सरकारी स्तर पर रिव्यू भी किया जाएगा कि इसमें कार्रवाई हुई या नहीं.

ये भी पढ़ें: दिल्ली के बाद अब अलवर में भी वकीलों ने पुलिस पर किया हमला, कोर्ट में तनाव का माहौल

इस बात की सूचना प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय को भी भिजवाई जाएगी. मीणा ने कहा कि कांग्रेस का राज है ऐसे में जनता को राहत मिलनी चाहिए और किसी भी पीड़ित के काम में कोई लापरवाही सरकार की ओर से बर्दाश्त नहीं की जाएगी. वही बुधवार को जन सुनवाई के दौरान प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष खानू का बुध वाली और महासचिव सुशील शर्मा भी मंत्री प्रसादी लाल के सहयोग के लिए जनसुनवाई में शामिल होने पहुंचे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details