राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, प्रदेश के दो नामी कारोबारी समूह पर आयकर का छापा

जयपुर में आयकर विभाग ने प्रदेश के दो नामी कारोबारी समूह पर बड़ी छापामार कार्रवाई की है. जिसमें कोटा सहित प्रदेश भर के कई ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की जा रही है. जिसमें करोड़ों रुपए की ब्लैक मनी सामने आने की संभावना जताई जा रही है.

By

Published : Aug 1, 2019, 11:42 AM IST

आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, प्रदेश के दो नामी कारोबारी समूह पर आयकर का छापा

जयपुर.आयकर विभाग ने गुरूवार सुबह प्रदेश के दो नामी कारोबारी समूह पर बड़ी छापामार कार्रवाई की है. इस कार्रवाई में 250 अधिकारी और कर्मचारियों की टीम लगी हुई है. जिसमें 150 आयकरकर्मी और 100 पुलिसकर्मी शामिल है. साथ ही कोटा, अकलेरा और बारा में आयकर विभाग की छापे मार कार्रवाई की जा रही है. जहां कार्रवाई में करोड़ों रुपए की ब्लैक मनी सामने आने की संभावना जताई जा रही है.

पढ़े-अजमेर सेंट्रल जेल में बंदियों से वसूली मामले में सामने आ सकते हैं कई बड़े नाम, ACB को फोन रिकॉर्डिंग में मिले अहम सबूत
आयकर विभाग के अधिकारी दोनों कारोबारियों से लगातार पूछताछ कर रहे हैं. और आयकर विभाग की टीम कारोबारियों के ठिकानों पर दस्तावेजों और बैंक रिकॉर्ड की जांच में जुटी है.

आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, प्रदेश के दो नामी कारोबारी समूह पर आयकर का छापा

पढ़े-कठूमर मामले के बाद पुलिस हरकत में, गौ तस्करों के खिलाफ चलाएगी विशेष अभियान
बता दें कि विभाग को कई दिनों से टैक्स चोरी की सूचना मिल रही थी. जिस पर आयकर विभाग की टीम ने दोनों नामी कारोबारियों के कई ठिकानों पर छापा मारा. सूत्रों के मुताबिक आयकर विभाग ने एसपीएस फ्रेच ग्रुप और साधवानी रोहेडा ग्रुप पर छापेमार कार्रवाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details