राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

डीसीपी ट्रैफिक की गाड़ी में टक्कर मारकर गनमैन पर चढ़ाने का मामला, बदमाशों की स्कॉर्पियो बरामद

जयपुर में डीसीपी ट्रैफिक की गाड़ी में टक्कर मारकर गनमैन पर चढ़ाने का मामला सामने आया था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए स्कॉर्पियो को बरामद कर लिया है.

By

Published : Jun 4, 2019, 11:02 PM IST

जयपुर में स्कॉर्पियो बरामद

जयपुर.राजधानी में सोमवार देर रात डीसीपी ट्रैफिक की गाड़ी को टक्कर मारकर फिल्मी अंदाज में कुछ बदमाश भागने का प्रयास किए थे. उस दौरान रोकने पर डीसीपी ट्रैफिक के गनमैन पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करने वाले बदमाशों की संदिग्ध काले कलर की स्कॉर्पियो गाड़ी मंगलवार को पुलिस ने बरामद कर लिया.

डीसीपी ट्रैफिक की गाड़ी में टक्कर मारने वाली स्कॉर्पियो बरामद

पुलिस स्कॉर्पियो गाड़ी को बरामद कर थाने ले आई. साथ ही गाड़ी चला रहे और गाड़ी में मौजूद बदमाशों की तलाश में जुट गई. वहीं पुलिस की जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ है की गाड़ी का मालिक घटनाक्रम के वक्त गाड़ी नहीं चला रहा था. बल्कि उसका बेटा गाड़ी चला रहा था.

बता दें कि जिस समय डीसीपी ट्रैफिक की गाड़ी को टक्कर मारकर गाड़ी को भगाया गया और डीसीपी ट्रैफिक के गनमैन पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया गया. उस वक्त गाड़ी में गाड़ी का मालिक श्रवण सिंह मौजूद न होकर श्रवण सिंह का 12वीं कक्षा में पढ़ने वाला बेटा मौजूद था. इसके साथ ही पुलिस द्वारा गाड़ी पर फायर करने की भनक भी 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र को नहीं लगी.

मामले में वैशाली नगर थाना इलाके के हनुमान नगर विस्तार में यह पूरा घटनाक्रम घटित हुआ था. गाड़ी को दोपहर में झोटवाड़ा थाना इलाके में रेलवे लाइन के पास बने एक मंदिर के बाहर से लावारिस खड़े बरामद किया गया. फिलहाल घटना के वक्त गाड़ी चला रहा श्रवण सिंह का बेटा अभी फरार चल रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details