राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर में फायरिंग करने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार...अन्य की तलाश जारी

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम ने फायरिंग करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी के फरार चल रहे अन्य साथियों की तलाश में जुटी हुई है.

By

Published : Jun 13, 2019, 8:43 PM IST

जयपुर में फायरिंग करने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार

जयपुर. राजधानी में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले शातिर बदमाशों की सूची में शामिल चंदन उर्फ सुरेंद्र सिंह को जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम ने गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से वारदात में प्रयुक्त हथियार बरामद करने का प्रयास कर रही है.

जयपुर में फायरिंग करने वाला शातिर बदमाश गिरफ्तार

पुलिस पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि गिरफ्त में आए आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर ही एक व्यक्ति पर फायरिंग करने और जानलेवा हमला करने की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस आरोपी के फरार चल रहे अन्य साथियों की तलाश में जुटी हुई है.

राजधानी के मालवीय नगर थाना इलाके में 16 मई को एक शॉपिंग सेंटर पर किशन सिंधी पर फायरिंग करने वाले शातिर बदमाश को जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की गिरफ्त में आए शातिर बदमाश के खिलाफ अनेक आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं और अनेक मामलों में आरोपी लंबे समय से फरार भी चल रहा है.
प्रारंभिक पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ है कि फायरिंग के पीछे की वजह आपसी लेनदेन है, जिसके चलते ही आरोपी ने किशन सिंधी पर फायर किया. फिर उस पर जानलेवा हमला भी किया. फिलहाल पुलिस प्रकरण की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details