राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर: कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग, करीब 15 लाख का नुकसान

जयपुर में श्याम नगर मेट्रो स्टेशन के पास स्थित दो मंजिला कपड़े के शोरूम में शुक्रवार को अचानक लग गई. आग लगने से करीब 15 लाख रुपए से अधिक का सामान जलकर राख हो गया.

By

Published : May 24, 2019, 9:34 PM IST

कपड़े के शोरूम में लगी आग

जयपुर. श्याम नगर मेट्रो स्टेशन के पास स्थित एक दो मंजिला कपड़े के शोरूम में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया. आग लगने की सूचना पर श्याम नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल विभाग को आगजनी की सूचना दी गई. सूचना पर दमकल की तकरीबन आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची और एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आगजनी के चलते शोरूम और गोदाम में रखा लाखों रुपये का रेडीमेड कपड़ा जलकर राख हो गया.

कपड़े के शोरूम में आग लगने से करीब 15 लाख का नुकसान

श्याम नगर थाना इलाके में स्थित कपड़े के दो मंजिला शोरूम में जिस वक्त आगजनी की घटना हुई. उस वक्त आस-पास लोगों की आवाजाही नहीं थी, वरना हादसा एक बड़ा रूप ले सकता था. आगजनी के चलते पुलिस ने सड़क पर यातायात को रोककर समानांतर मार्गो पर डाइवर्ट किया. साथ ही दमकल कर्मचारियों ने सूझबूझ दिखाते हुए फैल रही आग पर काबू पाया.

आग के चलते तकरीबन 15 लाख रुपए से अधिक का सामान जलकर राख हो गया. आग लगने के कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाए हैं. प्रथम दृष्टया शार्ट सर्किट ही आग लगने का कारण माना जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details