राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 8, 2019, 9:52 PM IST

ETV Bharat / state

जयपुर में 8 अवैध निर्माणों को सीजर मीमो ने किया सीज

जयपुर नगर निगम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. निगम ने कार्रवाई करते हुए मोती डूंगरी जोन में शुक्रवार को 8 अवैध निर्माणों पर सीजर मीमो की कार्रवाई की.

कार्रवाई करते हुए

जयपुर.जिले में जयपुर नगर निगम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. निगम ने कार्रवाई करते हुए मोती डूंगरी जोन में शुक्रवार को 8 अवैध निर्माणों पर सीजर मीमो की कार्रवाई की.

क्लिक कर देखें वीडियो

अवैध निर्माणों पर सख्त चल रहे जयपुर नगर निगम ने शुक्रवार को मोती डूंगरी जोन में 8 अवैध निर्माणों को सीज किया. मोती डूंगरी जोन उपायुक्त मनीष कुमार ने बताया कि जवाहर नगर स्थित बर्फ खाना रोड भूखंड संख्या 4, 5 और 6 पर कार्रवाई की गई. इसके अलावा आदर्श नगर के अशोक चौक पर भूखंड संख्या 792 पर अवैध निर्माण करने पर कार्यालय की ओर से बार-बार नोटिस जारी किया गया. लेकिन आज तक भी इसका कोई असर नहीं हुआ. ना ही अवैध निर्माण को हटाया गया.

ऐसे में निगम ने यहां सीजर मीमो की कार्रवाई की. डीसी ने बताया कि गुरु नानक पुरा में भूखंड संख्या 87, जवाहर नगर में बर्फ खाना रोड पर भूखंड संख्या 6, राजा पार्क में भूखंड संख्या 153 पर भी सीजर मीमो की कार्रवाई की गई है. इन भूखंड मालिकों को अवैध निर्माण करने पर कार्यालय से बार-बार नोटिस जारी किये गए. लेकिन यहां से अवैध निर्माणों को नहीं हटाया गया. ऐसे में इन भूखंडों पर बने निर्माणों को सीज कर दिया गया.


ABOUT THE AUTHOR

...view details