राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर गैंगरेप घटना का विरोध, ABVP ने पुतला जलाकर सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

अलवर के थानागाजी इलाके में दलित महिला के साथ हुए गैंग रेप मामले में एबीवीपी ने प्रशासन का पुतला फूंककर विरोध जताया. उन लोगों ने मांग किया की आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द की जाए.

By

Published : May 8, 2019, 7:24 PM IST

अलवर गैंग रेप केस में पुतला जलाते हुए एबीवीपी के कार्यकर्ता

जयपुर.अलवर के थानागाजी इलाके में गैंगरेप की घटना को लेकर प्रदेशवासियों में गुस्सा बना हुआ है. जयपुर में बुधवार को राजस्थान विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. स्टूडेंट्स ने मुख्यमंत्री का पुतला फूंक, सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

अलवर गैंग रेप मामले में ABVP कार्यकर्ता प्रशासन का पुतला जलाते हुए

स्टूडेंट्स ने एक महिला को बंधक बनाकर युवकों द्वारा सामूहिक बलात्कार करना, उसका वीडियो बनाना और दलित जोड़े के साथ में मारपीट करना अत्यंत शर्मनाक बताया है. वहीं पुलिस की करतूतों को भी शर्मनाक बताते हुए कहा की 26 अप्रैल की घटना को लेकर पुलिस प्रशासन सो रहा था.

मामले को थाना अधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता से नहीं लेना दुर्भाग्यपूर्ण बताया. ऐसे में विद्यार्थी परिषद ने मांग की है कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर सख्त कार्रवाई की जाए. साथ ही सरकार पीड़िता को सुरक्षा के साथ आर्थिक सहायता भी दे. नहीं तो विद्यार्थी परिषद प्रदेशभर में आंदोलन करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details