राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजस्थान में राजे और सैनी के साथ इन 8 केंद्रीय मंत्रियों पर अहम जिम्मेदारी

प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों पर होने वाली भाजपा की विजय संकल्प सभा को पार्टी के दिग्गज नेता संबोधित करेंगे. पार्टी संगठन की ओर से इन नेताओं को जिम्मेदारियां बांटी गई है. सभा को संबोधित करने वाले नेताओं में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी के साथ ही 8 केंद्रीय मंत्री और प्रदेश के कुछ आला नेता शामिल हैं.

By

Published : Mar 21, 2019, 8:47 PM IST

राजस्थान में राजे और सैनी के साथ इन 8 केंद्रीय मंत्रियों पर अहम जिम्मेदारी

जयपुर. प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों पर होने वाली भाजपा की विजय संकल्प सभा को पार्टी के दिग्गज नेता संबोधित करेंगे. पार्टी संगठन की ओर से इन नेताओं को जिम्मेदारियां बांटी गई है. सभा को संबोधित करने वाले नेताओं में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी के साथ ही 8 केंद्रीय मंत्री और प्रदेश के कुछ आला नेता शामिल हैं.

राजस्थान में राजे और सैनी के साथ इन 8 केंद्रीय मंत्रियों पर अहम जिम्मेदारी


ये आला नेता करेंगे संबोधित
भाजपा हर लोकसभा क्षेत्र में विजय संकल्प सभा करेगी. पार्टी की ओर से तय कार्यक्रम के तहत 24 मार्च को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जयपुर के बगरू में सभा को संबोधित करेंगी. इसी दिन केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत चौमूं, अर्जुन राम मेघवाल अजमेर, विजय गोयल नाथद्वारा, राज्यवर्धन सिंह राठौड़ बीकानेर के नोखा में होने वाली विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे.


इसी तरह केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, महेश शर्मा, कृष्णपाल गुर्जर, और सी आर चौधरी को भी जिम्मेदारी दी गई है. वहीं, हरियाणा सरकार में मंत्री ओपी धनखड़ को कुचामन सिटी में होने वाली सभा को संबोधित करने की जिम्मेदारी दी गई है.

इसके अलावा प्रदेश के नेताओं की बात की जाए तो भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी भी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया झालावाड़ लोकसभा क्षेत्र के छबड़ा में विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे.


वहीं, उप नेता राजेंद्र राठौड़ और पूर्व प्रदेश प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी और अशोक परनामी के साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी भी इन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. बता दें ये कार्यक्रम कुछ लोकसभा क्षेत्रों में 24 मार्च को तो कुछ में 26 मार्च को रखी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details