राजस्थान

rajasthan

जयपुर: 4 साल से फरार चल रहा हिस्ट्रीशीटर हुआ गिरफ्तार

By

Published : Feb 15, 2021, 7:58 PM IST

जयपुर के कालवाड़ में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 4 साल से फरार चल रहे स्थाई वारंटी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. बताया जा रहा है कि आरोपी के खिलाफ लूट, मारपीट, चोरी के कई प्रकरण के मामले भी दर्ज हैं.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, जयपुर समाचार, jaipur news
4 साल से फरार चल रहा हिस्ट्रीशीटर हुआ गिरफ्तार

कालवाड़ (जयपुर). जिले के मुरलीपुरा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 4 साल से फरार चल रहे स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया है. जयपुर पश्चिम डीसीपी प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि वांछित अपराधियों की धरपकड़ अभियान में सभी थानाधिकारियों को निर्देशित किया गया.

वहीं जयपुर पश्चिम एडीसीपी प्रकाश शर्मा झोटवाड़ा एसीपी हरिशंकर शर्मा के निर्देश पर मुरलीपुरा थानाधिकारी देवेन्द्र जाखड़ के सुपर विजन में टीम गठित कर फरार वारंटीयों की धरपकड़ शुरू की गई.

यह भी पढ़ें:केंद्र की मोदी सरकार ने महंगाई में भी लगा दी आग: प्रताप सिंह खाचरियावास

जिसके तहत 4 साल से फरार चल रहे आरोपी कुकु जयदेव निवासी खेड़ी पुलिस थाना नदबई भरतपुर को मुखबिर की सूचना पर कुम्हेर से गिरफ्तार किया गया. वहीं थानाधिकारी देवेन्द्र जाखड़ ने बताया कि पुलिस थाना नदबई भरतपुर में आरोपी हार्डकोर हिस्ट्रीसीटर बताया है, जिसके खिलाफ चोरी नकबजनी मारपीट लूट के कई प्रकरण थाने में दर्ज हैं. फिलहाल, इस मामले में मुरलीपुरा थानाधिकारी देवेन्द्र जाखड़ ने बताया कि कड़ी पूछताछ कर न्यायालय में उसे पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details