राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ज्ञानदेव आहूजा का विवादित बयान, कहा- कांग्रेस राज में हिंदुओं पर होता है अत्याचार

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नेताओं का पूरा फोकस अब वोटर्स को साधने पर हो गया है. इस कड़ी में रविवार को भाजपा के फायरब्रांड नेता ज्ञानदेव आहूजा ने हिंदुओं को साधने के लिए विवादित बयान दे दिया. आहूजा ने चोमू की भगवा रैली में हुए पथराव के बाद कहा कि कांग्रेस के राज में हिंदुओं पर अत्याचार होता है. पथराव की ये घटना उन पर भारी पड़ेगी.

By

Published : Mar 31, 2019, 5:10 PM IST

आहूजा ने दिया विवादित बयान

जयपुर. लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान नेता वोटरों को लुभाने के लिए तरह-तरह के बयान दे रहे हैं. इस कड़ी में भाजपा के फायरब्रांड नेता ज्ञानदेव आहूजा का विवादित बयान सामने आया है. हिंदुओं को साधते हुए ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में हिंदुओं पर अत्याचार होता है.


ऐसा लगता है कि मानो लोकसभा चुनाव के मद्देनजर ज्ञानदेव आहूजा हिंदुत्व का झंडा बुलंद करने की ओर बढ़ रहे हैं. अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले आहूजा ने इस बार प्रदेश की गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस के राज में हिंदुओं के खिलाफ अत्याचार बढ़ता है.

फॉटो पर क्लिक कर देखें video

आहूजा के विवादित बोल यहीं नहीं रुके. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के लोग हिंदुओं के खिलाफ रहते हैं और कांग्रेस राज आने पर समुदाय विशेष के लोग उछलने लगते हैं कि अब उनका राज आ गया. आहूजा नेयह बात जयपुर के चोमू कस्बे में 24 मार्च को हिंदू नव वर्ष समिति की गणेश निमंत्रण रैली के दौरान समुदाय विशेष की ओर से किए गए पथराव के मामले में कही.

आहूजा के अनुसार चोमू में पहले भी कांग्रेस राज के दौरान 2 बार इस तरह के दंगे हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ओर से समुदाय विशेष की खुशामद और तुष्टीकरण के कारण ही इस प्रकार के दंगे की घटना सामने आती है. ज्ञानदेव आहूजा के अनुसार पथराव की ये घटना उन पर भारी पड़ेगी क्योंकि पूरे राज्य में इसका मैसेज गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details