राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

इस बार मोदी की लहर नहीं बल्कि सुनामी है : विजय रूपाणी

प्रदेश में दूसरे चरण के तहत 12 सीटों पर होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले गुजरात के सीएम विजय रूपाणी का राजस्थान दौरा हुआ. जहां उन्होंने कहा इस बार मोदी लहर नहीं बल्कि मोदी सुनामी है.

By

Published : May 2, 2019, 9:20 PM IST

गुजरात सीएम विजय रूपाणी का वक्तव्य

जयपुर. प्रदेश में दूसरे चरण के तहत 12 सीटों पर होने वाले लोकसभा चुनाव का चुनावी शोरगुल थमने से पहले गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भी जयपुर में चुनावी दौरा किया. इस दौरान रुपाणी जयपुर में रह रहे प्रवासी गुजरातियों से मुखातिब हुए और गुजराती समाज धर्मशाला में उनकी बैठक को संबोधित किया.

गुजरात के सीएम विजय रूपाणी

इस दौरान पत्रकारों से रूबरू हुए रुपाणी ने भाजपा के पक्ष में वोट मांगते हुए कहा कि गुजरात में 26 सीटों पर और राजस्थान में सभी 25 सीटों पर भाजपा और उसके सहयोगी दल जीतेंगे. और देश में भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी. रूपाणी ने कहा कि इस बार मोदी लहर नहीं बल्कि सुनामी होगी. इसी सुनामी के चलते गुजरात और राजस्थान में शत-प्रतिशत लोकसभा सीटें भाजपा के खाते में जाएगी.

रुपाणी के अनुसार वो देश के कई राज्यों में भ्रमण करके आए हैं जिसके बाद वह कह सकते हैं कि देश की जनता मजबूत और ईमानदार नेतृत्व वाली मोदी सरकार वापस चाहती है. साथ ही उन्होंने कहा मसूद अजहर का आतंकी घोषित होना यह बताता है कि मोदी है तो मुमकिन है की बात बिल्कुल सहीं है.

अशोक गहलोत पर साधा निशाना
इस दौरान मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी निशाना साधा. रूपाणी ने कहा की मोदी की सभा के बाद जिस तरह अशोक गहलोत ने बयान दिया. उसमें वह गलती से मोदी जी का नाम बोल गए जबकि गहलोत का इशारा राहुल गांधी की तरफ था. क्योंकि राहुल गांधी और कांग्रेस ही झूठ बोलती है और जनता इसे अच्छी तरह जानती भी है.

सुब्रमण्यम स्वामी और शंकर सिंह वाघेला के बयान पर भी बोले रूपाणी
प्रेस वार्ता के दौरान रूपाणी ने सुब्रमण्यम स्वामी के हाल ही में आए बयान पर भी कहां कि भाजपा 235 से 240 नहीं बल्कि पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना रही है. ऐसे में मोदी के अलावा और कोई प्रधानमंत्री का चेहरा हो ही नहीं सकता. वहीं पूर्व भाजपा नेता रहे शंकर सिंह वाघेला के हाल ही में आए उस बयान पर भी पलटवार किया. जिसमें वाघेला ने कहा था की पुलवामा की घटना उसी तरह है जिस तरह गुजरात में गोधरा की घटना हुई थी. रूपाणी ने कहा वाघेला भाजपा के नेता थे, लेकिन अब इस तरह के बयान देकर उन्होंने सेना के शौर्य का अपमान किया है. उनके मुताबिक वाघेला अपने अस्तित्व को बचाए रखने के लिए मीडिया में इस प्रकार के बयान देते रहते हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details