राजस्थान

rajasthan

घर पर प्रदर्शन कर रहे बेरोजगारों को लेकर गहलोत के मंत्री ने कह दी ये बड़ी बात

By

Published : Oct 2, 2019, 5:40 PM IST

प्रदेशभर के बेरोजगार बुधवार को शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के आवास पर विभिन्न लंबित भर्तियों को पूरा करने की मांग को लेकर पहुंचे. जिसके बाद वहां मौजूद कर्मचारियों और बेरोजगार लोगों के बीच अंदर जाने को लेकर नोकझोंक शुरु हो गई.

शिक्षामंत्री डोटासरा की बेरोजगारों से नोकझोंक, Education minister Dotasara shrugs off the unemployed

घर पर प्रदर्शन कर रहे बेरोजगारों को लेकर गहलोत के मंत्री ने कह दी ये बड़ी बात

जयपुर.प्रदेशभर के बेरोजगार बुधवार को शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के आवास पर विभिन्न लंबित भर्तियों को पूरा करने की मांग को लेकर पहुंचे. जहां इस दौरान मंत्री के आवास पर मौजूद कर्मचारियों ने बेरोजगारों को अंदर जाने से मना कर दिया. जिसे लेकर कर्मचारी और बेरोजगारों के बीच में नोकझोंक शुरु हो गई.

शिक्षा मंत्री से बेरोजगारों की नोकझोंक

जिसके बाद बेरोजगारों ने शिक्षा मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं पूरे घटनाक्रम में बेरोजगारों और शिक्षा मंत्री के बीच में भी नोकझोंक हो गई. जिसके चलते शिक्षा मंत्री ने बेरोजगारों को आवास से बाहर जाने को कह दिया. मंत्री ने लोगों को यह तक कह दिया कि तुम्हारे जैसे बहुत बेरोजगार है जो परीक्षा देकर लगना चाहते है.

पढें: स्वच्छता सर्वेक्षण के सवाल पर मेयर ने झाड़ा पल्ला, कमिश्नर का काम बताते हुए दे डाली नसीहत

वहीं राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव ने कहा की कांग्रेस पार्टी की ओर से एक तरफ देश और प्रदेश में गांधी जयंती पर अहिंसा की बात की जा रही है और दूसरी तरफ सरकार के शिक्षा मंत्री बेरोजगारो के साथ बदसलूकी कर रहे है.

बेरोजगारों ने सरकार से ऐसे मंत्री को तुरंत बर्खास्त करने की मांग की है. बता दे कि मंगलवार को शहीद स्मारक पर विभिन्न मांगों को लेकर सभी बेरोजगारों ने धरना दिया था. जिसके बाद सरकार को चेतावनी दी थी कि मांग पूरी नहीं होने पर 9 अक्टूबर को दिल्ली के कांग्रेस कार्यलय पर विशाल प्रदर्शन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details