राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर के बाद जयपुर में गैंगरेप...आरोपियों ने घर में घुसकर दिया अंजाम

अलवर के थानागाजी इलाके में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला अभी थमा ही नहीं कि जयपुर ग्रामीण के चंदौली थाना इलाके से गुरुवार को एक और महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया.

By

Published : May 9, 2019, 9:34 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

जयपुर.अलवर के थानागाजी इलाके में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला अभी थमा ही नहीं कि जयपुर ग्रामीण के चंदौली थाना इलाके से एक और महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने घर में घुसकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है.

अलवर के बाद जयपुर में गैंगरेप

वहीं, इस पूरे मामले में पीड़िता ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. उधर, पुलिस ने मामला दर्ज दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस के आलाधिकारी इस पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

इधर, मामला सामने आने के बाद डीएसपी रामचंद्र चौधरी के नेतृत्व में चंदवाजी थाना प्रभारी विक्रांत शर्मा को टीम बनाकर आरोपियों की धरपकड़ के लिए रवाना कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी भरतपुर के रहने वाले हैं, जिनका नाम जाफर खान और हासम खान है.

पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि दोनों ही आरोपियों को डिटेन कर लिया गया है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details