राजस्थान

rajasthan

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ की 'गांधी संकल्प यात्रा' पहुंची शाहपुरा, भाजपाइयों ने किया भव्य स्वागत

By

Published : Oct 5, 2019, 9:24 PM IST

गांधी जयंती से शुरू हुई भाजपा की गांधी संकल्प यात्रा शनिवार को सांसद कर्नल राठौड़ के नेतृत्व में शाहपुरा पहुंची. जहां लोगों के बीच राठौड़ ने कहा कि संकल्प यात्रा के माध्यम से पर्यावरण और स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूकता का संदेश देना है.

शाहपुरा गांधी संकल्प यात्रा, Shahpura Gandhi Sankalp Yatra

शाहपुरा (जयपुर).भाजपा की ओर से देशभर में निकाली जा रही 'गांधी संकल्प यात्रा' शनिवार को जयपुर ग्रामीण लोकसभा सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के नेतृत्व में शाहपुरा पहुंची. जहां कर्नल राठौड़ का भाजपाइयों ने पूर्व विधायक राव राजेन्द्र सिंह के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया. सांसद राठौड़ का माल्यार्पण कर और साफा बांधकर स्वागत किया गया.

गांधी संकल्प यात्रा पहुंची शाहपुरा

बता दें कि इस दौरान कर्नल राठौड़ ने नूतन विद्या मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों की ओर से निकाली गई पर्यावरण स्वच्छता रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान सांसद राठौड़ ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी महात्मा गांधी के सपनों को लेकर भारत के निर्माण के लिए कृत संकल्पित हैं. उन्होंने कहा कि स्वच्छ और स्वस्थ भारत के निर्माण के लिए पीएम मोदी ने देश में गांधी संकल्प यात्रा का शुभारंभ 2 अक्टूबर से किया गया है.

पढ़ें- दीया कुमारी की 'गांधी संकल्प यात्रा' 6 अक्टूबर से, तैयारियां पूरी

राठौड़ ने कहा कि इस संकल्प यात्रा के माध्यम से पर्यावरण और स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूकता का संदेश देना है. उन्होंने कहा कि प्लास्टिक निर्मित उत्पादों का बहिष्कार करना चाहिए, क्योंकि यह स्वास्थ्य और प्रकृति के लिए खतरनाक है. वहीं, इस यात्रा के दौरान भाजपा नेता देवायुष सिंह, चेयरमैन रजनी पारीक, मंडल अध्यक्ष कैलाश खंडेलवाल सहित कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details