राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर के बस्सी में 15 विद्यालयों के 265 बालिकाओं को वितरित की गई साइकिल

जयपुर के बस्सी के कानोता कस्बे की राजकीय बालिका माध्यमिक विधालय में 15 विद्यालय के 265 बालिकाओं कों नि:शुल्क साइकिलें वितरण की गई. इस दौरान विधायक ने बालिका विद्यालय में क्षतिग्रस्त छत की मरम्मत करवाने और छात्राओं के लिए टेबल और कुर्सी देने का आश्वासन भी दिया.

By

Published : Nov 23, 2019, 12:30 PM IST

Free cycle distribution program, छात्राओं को निशुल्क साइकिल वितरण कार्यक्रम

बस्सी (जयपुर).राजधानी के कानोता कस्बे की राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय में शुक्रवार को नि:शुल्क साइकिल वितरण कार्यक्रम रखा गया. कार्यक्रम के दौरान उपखण्ड क्षेत्र के 15 विद्यालय के 265 बालिकाओं को साइकिलें वितरित की गई.

जानकारी के अनुसार राजस्थान सरकार की साइकिल वितरण योजना के अन्तर्गत साइकिल वितरण कार्यक्रम का आयोजन हुआ. कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वन्दना के साथ हुई. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बस्सी विधायक लक्ष्मण मीणा रहे, कार्यक्रम की अध्यक्षता बस्सी एसडीएम रामकुमार वर्मा ने की.

छात्राओं को निशुल्क साइकिल वितरण कार्यक्रम आयोजित

इस मौके पर अतिथियों द्वारा बालिकाओं को साइकिलें वितरण की गई. कार्यक्रम में रा.उ.मा.वि.कानोता की छात्राओं को 19 साइकिलें, जीतावाला स्कूल की छात्राओं को 11, कुथादा खुर्द को 29, रामसर पालावाला को 27, बगराना को 68, विजयपुरा को 30, बालिका कानोता को 28, गिरधारीपुरा को 9, कूथादा कला 13, रामसिंह पूरा को 9, गुढ़ा फालीयावास को 4, खो घाटी की छात्राओं को 18 साइकिलें वितरित की गई.

पढ़ेंः अन्य सेवाओं से IAS में प्रमोशन का मामला: RAS एसोसिएशन की आपत्ति खारिज, एसीएस होम की अध्यक्षता में चयन प्रक्रिया शुरू

कार्यक्रम में कुल 265 साइकिलों का वितरण किया गया है. कार्यक्रम के दौरान विधायक नें बालिका विद्यालय में क्षतिग्रस्त छत की मरम्मत करवाने और छात्राओं के लिए टेबल व कुर्सी देने का आश्वासन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details