राजस्थान

rajasthan

आरयूएचएस में कैंटीन दिलाने का झांसा दे लाखों की ठगी करने वाला गिरफ्तार, ऐसे दबोचा पुलिस ने

By

Published : Dec 14, 2022, 10:38 PM IST

जयपुर में आरयूएचएस अस्पताल में कैंटीन दिलाने का प्रलोभन दे 3.50 लाख रुपए की ठगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर (Fraud in the name of canteen in RUHS) लिया. इस ठगी को लेकर बजाज नगर थाने में पीड़ित ने मामला दर्ज करवाया था. जब सूचना पर पुलिस आरोपी को पकड़ने पहुंची, तो वह जैकेट बदलकर मौके से भाग निकला. लेकिन पुलिस ने उसका पीछा कर धर लिया.

Fraud in the name of canteen in RUHS, accused arrested by Jaipur Police
आरयूएचएस में कैंटीन दिलाने का झांसा दे लाखों की ठगी करने वाला गिरफ्तार, ऐसे दबोचा पुलिस ने

जयपुर. राजधानी की बजाज नगर थाना पुलिस ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए आरयूएचएस अस्पताल में कैंटीन दिलाने का प्रलोभन दे लाखों रुपयों की धोखाधड़ी करने वाले एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया (Accused of fraud arrested by Jaipur Police) है.

पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व राजीव पचार ने बताया कि आरयूएचएस अस्पताल में कैंटीन दिलाने का प्रलोभन दे लाखों रुपयों की ठगी करने वाले शातिर बदमाश करौली निवासी राजकुमार तिवाड़ी को जयपुर से गिरफ्तार किया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी राजकुमार तिवाड़ी राजस्थान नर्सिंग काउंसिल कार्यालय जयपुर के रजिस्ट्रार शशिकांत शर्मा के स्वागत कार्यक्रम में आया हुआ है.

पढ़ें:गारंटी के रूप में रखी ऑडी कार की आरसी, 7 लाख रुपए लेकर आरोपी हुए फरार

सूचना पर जब पुलिस नर्सिंग काउंसलिंग पहुंची तो आरोपी बड़े शातिर तरीके से पुलिस को गच्चा देकर अपनी जैकेट बदलकर मौके से निकल गया. इसके बाद आरोपी पैदल चलता हुआ सचिवालय के पीछे से एसएमएस अस्पताल की ओर बढ़ा, लेकिन उसका पीछा कर रही पुलिस टीम ने उसे पकड़ लिया. गौरतलब है कि ठगी के संबंध में 23 सितम्बर को परिवादी सोनू कुमार निवासी पंचवटी कॉलोनी सांगानेर ने बजाज नगर थाने में मामला दर्ज करवाया था कि आरोपी राजकुमार ने आरयूएचएस अस्पताल में कैंटीन दिलाने का प्रलोभन देकर 3.50 लाख रुपए की धोखाधड़ी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details