राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर के कोटपूतली में दोपहर में भी धुंध के चलते थम गई ट्रैफिक, एएसपी ने सावधानीपूर्वक गाड़ी चलाने की अपील की

कोटपूतली क्षेत्र में मंगलवार सुबह से ही घना कोहरा छाया हुआ है. आधा दिन गुजर जाने के बावजूद अभी तक सूर्य देवता के दर्शन नहीं हुए हैं. आज क्षेत्र में इस सीजन का सबसे सर्द दिन महसूस किया जा रहा है.

By

Published : Dec 24, 2019, 2:34 PM IST

कोटपूतली में छाया घना कोहरा,  fog increased in kotputali, कड़ाके की ठंड, cold increased  in rajasthan, कोहरे ने रोका ट्रैफिक, Fog stopped traffic, सावधानीपूर्वक गाड़ी चलाने की अपील
कोटपूतली में छाया घना कोहरा

कोटपूतली (जयपुर).प्रदेश में कड़ाके की ठंड पड़ना शुरू हो गई है, जिसका असर मंगलवार को कोटपूतली क्षेत्र में देखने को मिला. सुबह से ही घना कोहरा छाया रहा और तापमान काफी कम रहा, जिससे जनजीवन अस्त-व्यस्त सा हो गया.

बता दें कि लोग घरों से नहीं निकल रहे हैं. भारी चहल-पहल वाले रास्ते भी सूने पड़े हैं. रास्ते में जगह-जगह लोग अलाव जलाकर बैठे हैं. वहीं नेशनल हाइवे नम्बर 8 पर विजिबिलिटी काफी कम है. देश का सबसे बिजी कहे जाने वाले इस हाइवे पर आज गाड़ियां काफी धीमी रफ्तार से चल रही हैं.

कोटपूतली में छाया घना कोहरा

हालात ये है कि दोपहर में भी गाड़ियों को लाइटें जलाकर चलना पड़ रहा है. घने कोहरे की वजह से पिछले कुछ समय में कोटपूतली क्षेत्र में कई बड़े हादसे सामने आये हैं. पिछले हफ्ते ही कोटपूतली के पास पनियाला मोड़ पर एक साथ 2 बड़े हादसे हो गए थे. इन हादसों की वजह भी घना कोहरा ही था. इन हादसों में 4 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 6 लोग घायल हो गए थे.

यह भी पढ़ें : मौसम विभाग का अनुमान, पूर्वी और पश्चिमी राजस्थान के कई जिलों में छाया रह सकता है घना कोहरा

जयपुर ग्रामीण पुलिस और प्रशासन ने घने कोहरे में हादसों से बचने के लिए वाहन चालकों से सावधानी पूर्वक गाड़ी चलाने की अपील की है. ईटीवी भारत के मार्फत कोटपूतली एएसपी भरत लाल मीना ने वाहन चालकों से अपील की है कि घना कोहरा होने पर गाड़ी धीरे चलाएं और फॉग लाइट्स का इस्तेमाल करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details