राजस्थान

rajasthan

फानी तूफान का असर, जयपुर-कोलकाता के लिए फ्लाइट्स रद्द

By

Published : May 4, 2019, 5:11 PM IST

फानी तूफान का असर अब हवाई यात्रा पर भी देखने को मिल रहा है. इसी के चलते जयपुर से कोलकाता के बीच चलने वाली फ्लाइट्स को रद्द कर दिया गया है.

फानी तूफान का असर, जयपुर-कोलकाता के लिए फ्लाइट्स रद्द

जयपुर. उड़ीसा और पश्चिम बंगाल में आए फानी तूफान की वजह से अब हवाई यात्रा पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है. वहीं शुक्रवार शाम से ही जयपुर से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट रद्द कर दी गई है. फानी तूफान का असर कोलकाता एयरपोर्ट पर भी दिखाई दे रहा है.

हालांकि जयपुर से भुवनेश्वर के लिए यहां से कोई सीधी फ्लाइट नहीं है. इसलिए अब तक हवाई यात्रियों को इससे परेशानी नहीं हो रही थी. जबकि इसी बीच शुक्रवार शाम से कोलकाता एयरपोर्ट से फ्लाइट्स का संचालन बंद कर दिया गया. कोलकाता और जयपुर के बीच रोजाना 4-4 फ्लाइट्स का संचालन होता है. लेकिन फानी तूफान के असर के चलते फ्लाइट्स रद्द कर दी गई है. ऐसे में अब जयपुर से कोलकाता आने-जाने वाले यात्रियों को भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

फानी तूफान का असर, जयपुर-कोलकाता के लिए फ्लाइट्स रद्द

यह फ्लाइट्स हुई हैं रद्द
इंडिगो की 6e 207 (जयपुर से कोलकाता जाने वाली), इंडिगो की 6e238 ( कोलकाता से सुबह जयपुर आने वाली), गो एयर की g8701 (कोलकाता से जयपुर आने वाली), एयर इंडिया की A1 737 (कोलकाता से जयपुर आने वाली), एयर इंडिया की A1 736 ( जयपुर से कोलकाता जाने वाली), इंडिगो की 6e 394 ( कोलकाता से जयपुर आने वाली फ्लाइट), गो एयर की g8702 (जयपुर से कोलकाता जाने वाली), इंडिगो की 6e 237 (जयपुर से कोलकाता जाने वाली).

ABOUT THE AUTHOR

...view details