राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

फिल्म निर्माता बोनी कपूर और डायरेक्टर मुस्तफाराज पर जयपुर में FIR दर्ज...जानें क्या है मामला

जिले में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग कराने के नाम पर करोड़ों रुपए की ठगी का मामला सामने आया है. वहीं, FIR दर्ज होने के बाद जयपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि, मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से पुलिस अभी इस पर खुलकर कुछ भी बताने को तैयार नहीं है.

By

Published : Jun 19, 2019, 6:51 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज

जयपुर.सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग कराने के नाम पर करोड़ों रुपए की ठगी की वारदात को अंजाम देने की एफआईआर दर्ज होने के बाद अब जयपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मंगलवार शाम को कोर्ट के इस्तेगासे के जरिए प्रवीण श्याम सेठी नामक व्यक्ति ने पवन जांगिड़, बोनी कपूर और मुस्तफाराज के खिलाफ सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का आयोजन कराने के नाम पर ढाई करोड़ रुपए ठगने की शिकायत दर्ज करवाई.

बोनी कपूर और मुस्तफाराज पर जयपुर में FIR दर्ज.

राजधानी के प्रताप नगर थाने में सिलेब्रिटी क्रिकेट लीग कराने के नाम पर ढाई करोड़ रुपए की ठगी करने की एफआईआर दर्ज होने के बाद अब जयपुर पुलिस हरकत में आई है. परिवादी प्रवीण श्याम ने जयपुर निवासी पवन जांगिड़, अभिनेता बोनी कपूर और डायरेक्टर मुस्तफाराज के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज करवाया है. परिवादी ने बताया कि पिछले महीने उसकी मुलाकात पवन जांगिड़ से हुई, जो कि एक क्रिकेट क्लब चलाता है.

वहीं, पवन जांगिड़ ने अपनी जान पहचान मुंबई में फिल्म अभिनेताओं से होना बताते हुए जयपुर में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का आयोजन कराने का प्रस्ताव रखा. इसके लिए बकायदा पवन जांगिड़ ने मुंबई ले जाकर परिवादी की मुलाकात अभिनेता बोनी कपूर और डायरेक्टर मुस्तफाराज से करवाई. वहीं, क्रिकेट लीग का आयोजन कराने के नाम पर पवन जांगिड़ ने परिवादी से ढाई करोड़ रुपए ले लिए. राशि लेने के बाद सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का आयोजन नहीं करवाया गया और ना ही राशि वापस की गई. ऐसे में ठगी का एहसास होने पर परिवादी ने कोर्ट के जरिए प्रताप नगर थाने में ठगी का प्रकरण दर्ज करवाया है. ऐसे में देखने की बात होगी कि इस पूरे प्रकरण में पुलिस अभिनेता बोनी कपूर और डायरेक्टर मुस्तफाराज को आरोपी बनाती है या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details