राजस्थान

rajasthan

करंट की चपेट में आने से किसान की मौत

By

Published : Sep 16, 2019, 8:57 AM IST

राजधानी के बस्सी इलाके में खेत में कृषि कार्य करते समय किसान की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. किसान की मौत के बाद परिजनों पर मानों दूख का पहाड़ टूट पड़ा हो.

किसान की अकाल मौत, राजपुरा उस्ता गांव, जयपुर खबर, jaipur latest news, farmer died due to current

जयपुर.राजधानी के बस्सी इलाके में रविवार को खेत में कार्य करते समय एक युवक विद्युत पोल में आए करंट की चपेट में आने से झुलस गया. युवक के परिजन आनन-फानन में उसको बस्सी सीएचसी लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

करंट की चपेट में आने से किसान की मौत

दरअसल, खेत में करंट आने से जान गंवाने वाले 24 साल केरोशनलाल गुर्जर की अकाल मौत के बाद घर और गांव में कोहराम मचा हुआ है. वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हैं. जानकारी के अनुसार मृतक के माता-पिता तीन धाम यात्रा पर गए हुए हैं. वहीं मृतक के दो पुत्रियां और एक पुत्र हैं. परिजनों ने बस्सी सीएचसी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर दाह संस्कार कर दिया.

पढ़ें- आंध्र प्रदेश: सैलानियों से भरी नाव गोदावरी नदी में पलटी, 8 की मौत...39 लापता

वहीं विद्युत विभाग के अधिकारी घटना को लेकर पल्ला झाड़ते नजर आ रहे हैं. कचोलिया जेईन ने बताया कि हमारे पास पहले कोई शिकायत नहीं आई. अगर शिकायत की होती तो एक रिसिव कॉपी शिकायत कर्ता के पास होती. वहीं दूसरी बात ये कह रहे हैं की पोल पर इनशूलीन लगाने के बाद पोल में करंट नही हैं. अब देखने वाली बात यह हैं कि इस मौत का आखिर जिम्मेदार कौन हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details