राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 10, 2023, 4:09 PM IST

ETV Bharat / state

गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम से व्यापारी से मांगी एक करोड़ की रंगदारी, थाने में मामला दर्ज

जयपुर के अशोक नगर थाना क्षेत्र में एक व्यापारी से गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. पीड़ित की रिपोर्ट के अनुसार, उसे व्हाट्सएप कॉल पर एक करोड़ देने की धमकी दी गई. कॉल करने वाले ने खुद को रोहित गोदारा बताया और पैसे नहीं देने पर अपहरण की धमकी (Extortion call in the name of Rohit Godara) दी.

Extortion call in the name of Rohit Godara, Rs 1 crore demanded, threat of kidnap to businessman
गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम से व्यापारी से मांगी एक करोड़ की रंगदारी, थाने में मामला दर्ज

जयपुर. राजधानी जयपुर के अशोक नगर थाना इलाके में व्यापारी से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम से व्यापारी से एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई (Rs 1 crore demanded as extortion money) है. फोन करने वाले बदमाश ने खुद को बीकानेर का गैंगस्टर रोहित गोदारा बताकर कहा कि रुपए नहीं दिए तो उठा लिए जाओगे. पीड़ित ने जयपुर के अशोक नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने सोमवार को मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

अशोक नगर थाना अधिकारी विक्रम सिंह के मुताबिक पीड़ित जितेंद्र पवार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि वह कंस्ट्रक्शन और क्लब का बिजनेस करता है. रविवार शाम को पीड़ित जितेंद्र के पास मोबाइल पर व्हाट्सएप कॉल आया था. व्हाट्सएप कॉल करने वाले ने कहा था कि कंस्ट्रक्शन और क्लब का काम कैसा चल रहा है. पीड़ित ने कहा कि काम सब अच्छा चल रहा है. तुम कौन बोल रहे हो, तो बदमाश ने कहा कि मैं बीकानेर से रोहित गोदारा बोल रहा हूं. कल शाम तक एक करोड़ रुपए चाहिए. रुपए नहीं दिए तो आप जहां भी होंगे, वहीं से उठा लिए जाओगे. धमकी देने के बाद बदमाश ने फोन काट दिया. व्यापारी बदमाश की धमकी से घबरा गया. पुलिस व्हाट्सएप कॉल वाले मोबाइल नंबर को ट्रेस कर रही है.

पढ़ें:प्रॉपर्टी डीलर से रोहित गोदारा के नाम पर मांगी 5 करोड़ की रंगदारी, नहीं देने पर राजू ठेहट जैसा हाल करने की धमकी

रोहित गोदारा के नाम से पहले भी कई बिजनेसमैन को फिरौती की धमकी मिल चुकी है. 10 दिसंबर को जयपुर के हनुमाना निवासी प्रॉपर्टी डीलर को भी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने व्हाट्सएप कॉल पर फिरौती के लिए धमकी दी थी. गैंगस्टर ने प्रॉपर्टी कारोबारी से 5 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी थी. रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी. 15 दिसंबर को चूरू जिले के रतनगढ़ थाने में प्रॉपर्टी कारोबारी ने रोहित गोदारा के खिलाफ फिरौती का मामला दर्ज करवाया था. व्हाट्सएप पर वॉइस मैसेज भेज कर प्रॉपर्टी कारोबारी से 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी.

पढ़ें:रंगदारी नहीं देने पर सीकर मामले जैसा हाल करने की दी धमकी देने वाला रोहित गोदारा का साथी गिरफ्तार

बता दें कि राजस्थान में रोहित गोदारा लॉरेंस गैंग संभालता है. रोहित गोदारा लॉरेंस का खास गुर्गा है. रोहित गोदारा के खिलाफ रंगदारी के लिए फायरिंग करने के कई मुकदमे दर्ज हैं. मूसेवाला हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई का नाम आने के बाद से पुलिस रोहित गोदारा की भी तलाश कर रही है. दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान में रोहित गोदारा की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details