राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

OLX पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो गिरफ्तार

जयपुर में ईटीवी भारत की खबर का बड़ा असर देखने को मिला है. जहां OLX पर सेना के अधिकारियों की आईडी का इस्तेमाल कर सामान बेचने का झांसा देकर ठगी करने वाले गिरोह के सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

By

Published : Aug 7, 2019, 7:29 PM IST

OLX पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

जयपुर.राजधानी में ईटीवी भारत की खबर का बड़ा असर देखने को मिला है. जहां ओएलएक्स पर सेना के अधिकारियों की आईडी का इस्तेमाल कर सामान बेचने का झांसा देकर ठगी करने वाले गिरोह के सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बता दें कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ओएलएक्स पर सामान बेचने का झांसा देकर लाखों रुपए की ठगी करने वाले शातिर गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. और एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है.

पढ़ें-मॉब लिंचिंग और ऑनर किलिंग कानून राजस्थान में ऐतिहासिक : सीएम गहलोत

ओएलएक्स पर ठगी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह में शामिल अलवर निवासी हरीश मेव और भरतपुर निवासी वसीम को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 14 सिम कार्ड और 5 पेटीएम कार्ड भी बरामद किए है. वहीं गिरोह का सरगना अफसर खान फरार चल रहा है जिसकी तलाश जारी है. आरोपियों ने राजस्थान, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा समेत कई राज्यों में ठगी की दर्जनों वारदातों को अंजाम दिया है.

OLX पर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

आरोपी ओएलएक्स पर सेना के अधिकारियों के कार्ड का गलत तरीके से इस्तेमाल कर फर्जी आईडी बनाते थे. और फिर मोबाइल, बाइक, कार और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बेचने का झांसा देकर ठगी करते थे. आरोपियों के पास सेना से जुड़े अधिकारियों के आई कार्ड कहां से आए इस बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details