राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 6, 2021, 2:44 PM IST

ETV Bharat / state

जयपुर : चोरों ने बोला मेडिकल शॉप पर धावा, चुराई महंगी दवाईयां

जयपुर में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब दवाई की दुकानों को भी निशाना बनाने लगे हैं. यहां के करधनी नगर थाना इलाके में चोरों ने एक दवा दुकान से हजारों रुपए की महंगी दवाईयां चोरी कर ली.

rajasthan news, राजस्थान समाचार
जयपुर : चोरों ने बोला मेडिकल शॉप पर धावा, चुराई महंगी दवाईयां

जयपुर: राजधानी के करधनी थाना इलाके में शुक्रवार देर रात चोरों ने एक दवाई की दुकान को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए की दवाइयां और गल्ले में रखी हुई नकदी चुरा ले गए. शनिवार की सुबह जब लोगों ने दवाई की दुकान का शटर ऊंचा देखा तो उसकी सूचना पुलिस को दी गई.

सूचना पर करधनी थाना पुलिस और दुकान संचालक मौके पर पहुंचे. चोर शटर को नीचे से मोड़ उसका लॉक तोड़कर दुकान के अंदर घुसे और दुकान में रखी हुई तमाम महंगी दवाइयां चुरा ले गए. फिलहाल पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल कर चोरों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

बता दें कि करधनी थाना इलाके की खोरा बिसल क्षेत्र में राहुल मेडिकल शॉप को चोरों ने अपना निशाना बनाया. दवाई की दुकान के अंदर घुसने के बाद चोरों ने शटर को डाउन कर लिया ताकि बाहर से गुजरने वाले लोगों को इसकी भनक ना लगे कि दुकान के अंदर चोर मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें:दौसा युवती हत्याकांड: लापरवाह अफसरों पर कार्रवाई, महिला और कोतवाली थाना प्रभारी लाइन हाजिर

उसके बाद चोर तकरीबन 1 घंटे तक दुकान के अंदर रहे और जितनी भी महंगी दवाइयां जो गंभीर बीमारियों के इलाज में इस्तेमाल की जाती है उन्हें चुराया. इसके साथ ही दुकान के गल्ले में रखी हुई नकदी भी चुरा ली. ताज्जुब की बात तो यह है कि चोरों ने दुकान में रखी हुई जेनेरिक दवाइयों को हाथ तक नहीं लगाया जो कि कीमत में सस्ती होती हैं। ऐसे में पुलिस चोरी की वारदात के पीछे किसी ऐसे शख्स का हाथ होने की आशंका जता रही है जो दवाइयों के बारे में जानकारी रखता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details