राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

एलीट मिस राजस्थान ऑडिशन का पहला राउंड, मॉडल्स ने रेम्प पर बिखेरा फैशन का जलवा

मॉडलिंग और ग्लैमर के क्षेत्र में टैलेन्ट को प्लेटफॉर्म देने के उद्देश्य से गुरुवार को राजस्थान के प्रतिष्ठित ब्यूटी पैजेंट एलीट मिस राजस्थान के स्टेट ऑडिशन का पहला राउंड का आयोजन किया गया.

By

Published : Jun 14, 2019, 5:31 PM IST

एलीट मिस राजस्थान के शो में मॉडल्स ने रेम्प पर बिखेरा फैशन का जलवा

जयपुर. राजस्थान के ब्यूटी पेजेंट 'एलिट मिस राजस्थान' के स्टेट ऑडिशन का पहला राउंड गुरुवार को शहर के एक निजी होटल में आयोजित किया गया. शहर के पांच सितारा होटल में हुए ऑडिशन में जयपुर और आसपास के छोटे शहरों से आई गर्ल्स का उत्साह देखने लायक था.

इस दौरान पहले राउंड में लगभग 445 पार्टिसिपेंट्स ने जज के सामने अपनी कॉन्फिडेंस और एटीट्यूड से भरी कैटवॉक की. हाई एंड म्यूजिक की धुनों पर मॉडल्स ने जजों को इंप्रेस करने की कोशिश की. जजों के पैनल में अभिनेत्री आकांक्षा बल्ला, रिद्धिमा गोधा, मॉडल सोनाक्षी चनणा ने मॉडल्स के हुनर को परखा.

एलीट मिस राजस्थान के शो में मॉडल्स ने रेम्प पर बिखेरा फैशन का जलवा

इस दौरान गेस्ट ऑफ ऑनर के तौर पर फैशन डिजाइनर आशना वासवानी, हनीत सिंह और मोहित फलोड मौजूद रहे. एक राउंड के ऑडिशन में पार्टिसिपेंट्स ने रैंप वॉक के साथ अपना इंट्रोडक्शन दिया जहां मॉडल्स का कॉन्फिडेंस, एटीट्यूड, बॉडी लैंग्वेज और रैम्पवॉक को देखते हुए आगे के लिये चयन किया गया.

आयोजक गौरव गौर ने बताया कि ऑडिशन का दूसरा फेज 23 जून को जोधपुर में आयोजित किया जाएगा. उसी के साथ जयपुर में 27 जून को सिटी सेकंड ऑडिशन होगा. तो अंत में 22 जुलाई को इस कार्यक्रम का ग्रांड फिनाले का आयोजन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details