राजस्थान

rajasthan

चाकसू में अधेड़ व्यक्ति की एनीकट में डूबने से मौत

By

Published : Sep 28, 2019, 11:26 PM IST

जयपुर के चाकसू में एक अधेड़ व्यक्ति की एनीकट में डूबेने से मौत हो गई. हादसा तब हुआ जब मृतक पशुओं को एनीकट पर पानी पिलाने गया तभी उसका पैर फिसला और वह एनीकट में गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

जयपुर न्यूज, JAIPUR NEWS

चाकसू (जयपुर). जिले के चाकसू उपखण्ड़ के कोथून ग्राम पंचायत के गांव बृजपुरा स्थित एनीकट में शनिवार को एक अधेड़ व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई. मृतक किशनलाल बैरवा (50) गांव बृजपुरा का रहने वाला है, जो रोजाना की तरह अपने पशुओं को चराने निकलता था. तभी दोपहर बाद पशुओं को एनीकट पर पानी पिलाने के दौरान अचानक पैर फिसलने से वह हादसे का शिकार हो गया. जिससे उसकी डूबने से मौत हो गई.

बृजपुरा स्थित एनीकट में डूबने से एक अधेड़ व्यक्ति की मौत

वहीं पास में कुछ लोगों ने जब उसे डूबते देखा तो तुरंत एनीकट पर पहुंचे, और उसे पानी से बाहर निकाल लिया. अधेड़ को अचेत अवस्था में चाकसू के सेटेलाइट अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें : CM गहलोत ने दो योजनाओं को दी मंजूरी, किसानों के लिए पूगल रोड और हनुमानगढ़ टाउन में खुलेंगे स्वतंत्र मंडी

सूचना मिलते ही चाकसू पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी ले आई. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय सरपंच बद्रीनारायण चौधरी ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया और घटना की जानकारी ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details