राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुरः चाकसू की तलाई में डूबने से अधेड़ की हुई मौत

चाकसू के शिवदासपुरा थाना पुलिस ने इलाके में रविवार सुबह तलाई से एक व्यक्ति का शव निकाला गया. मृतक की पहचान दिनेश शर्मा (35) पुत्र प्रभूलाल शर्मा मोहनपुरा वाटिका निवासी के रुप में हुई है. शिवदासपुरा एसएचओ भूपेंद्र सिंह के अनुसार मृतक दिमागी तौर से कमजोर था.

By

Published : Mar 14, 2021, 2:28 PM IST

तालाब में डूबने से मौत, Death due to drowning in pond
तलाई में डूबने से अधेड़ की हुई मौत

चाकसू (जयपुर). चाकसू के शिवदासपुरा थाना पुलिस ने इलाके में रविवार सुबह तलाई से एक व्यक्ति का शव निकाला गया. मृतक की पहचान दिनेश शर्मा (35) पुत्र प्रभूलाल शर्मा मोहनपुरा वाटिका निवासी के रुप में हुई है. शिवदासपुरा एसएचओ भूपेंद्र सिंह के अनुसार मृतक दिमागी तौर से कमजोर था.

पढ़ेंःव्यापारी से लूट मामले में कोटपूतली पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मृतक शनिवार से ही घर से लापता था. जिसकी परिजनों ने थाने में गुमशुदगी भी दर्ज करवाई थी. जिसकी तलाश शुरू की गई. देर रात को ही पुलिस को सूचना मिली कि चंदलाई से शितला गांव की तरफ रास्ते में क्षेत्रपाल तलाई किनारे दिनेश की चप्पल और मोबाइल मिला है. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

पढ़ेंःसाजिश के तहत आदिवासियों में भ्रम फैलाया जा रहा है: रमेश मीना

पुलिस ने रात में ही तलाई में युवक की तलाश शुरू करवादी. सूचना के बाद रविवार सुबह पहुंची सिविल डिफेंस टीम ने सर्च अभियान शुरू किया. जिसके बाद उक्त व्यक्ति का 5 घंटे के सर्च अभियान के बाद तलाई से शव बरामद कर लिया गया है. शिवदासपुरा पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है और घटना की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details