राजस्थान

rajasthan

हाथरस कांड: जयपुर में यूपी प्रशासन के खिलाफ आक्रोश, दोषियों पर कार्रवाई की मांग

By

Published : Oct 4, 2020, 11:09 AM IST

Updated : Oct 4, 2020, 1:16 PM IST

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ अमानवीय व्यवहार और कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज को लेकर जयपुर में विरोध प्रदर्शन हुआ. इसको लेकर प्रदर्शनकारियों ने यूपी प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया.

जयपुर में विरोध प्रदर्शन, Jaipur news
जयपुर में विरोध प्रदर्शन

जयपुर. उत्तरप्रदेश में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ पुलिस की ओर से अमानवीय व्यवहार और कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस के लाठीचार्ज के विरोध में जयपुर में प्रदर्शन किया गया .

कांग्रेस कमेटी के महासचिव पंडित करण शर्मा ने कहा कि हाथरस पीड़िता के केस को फास्टट्रैक कोर्ट में चलाया जाए और आरोपियों को फांसी की सजा जल्द से जल्द हो. वहीं अगर केस में कहीं पुलिस, प्रशासन या सरकार दबाव में आकर अपराधियों पर कार्रवाई में ढील देती है तो कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी के नेतृत्व में पूरे देश में उग्र आंदोलन करेगी. साथ ही उन्होंने मांग भी कि जिस पुलिस अधिकारी ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के गिरेबां में हाथ डाला, उसको भी तुरंत निलंबित किया जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें.हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर जयपुर में दलित मुस्लिम संगठनों का प्रदर्शन

पुतला दहन कार्यक्रम में हिंदू युवा परिषद के जिला अध्यक्ष कपिल सिंह चौहान, संगठन महामंत्री राजेश सिंह, रोहित सिंह, हरीश वर्मा, महासचिव कैलाश मीणा, एडवोकेट रवि शर्मा सहित कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे.

बता दें कि हाथरस की दलित युवती से हैवानियत के बाद उसकी मौत से पूरे देश में विरोध प्रदर्शनों का दौर जारी है. हाथरस में एक नाबालिग लड़की से कथित रूप से गैंग रेप का मामला सामने आया है. वारदात के बाद युवती का दो सप्ताह तक अलीगढ़ में इलाज चल रहा था. तबीयत बिगड़ने के बाद युवती को 28 सितंबर को दिल्ली के सफदंरजंग अस्पताल ले जाया गया था, जहां अगले दिन उसकी मौत हो गई.

Last Updated : Oct 4, 2020, 1:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details