राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर: बस्सी में डंपर चालक को बंदी बनाकर लूट की वारदात का 3 घंटे में खुलासा

जयपुर के बस्सी थाना क्षेत्र में लूट वारदात के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई है. हाल ही में कार सवार चार युवकों ने एक डंपर चालक को बंदी बनाकर उसका डंपर लूट लिया था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 घंटे के अंदर लूट का खुलासा कर दिया.

By

Published : Apr 17, 2021, 9:15 PM IST

loot in jaipur  jaipur news  bassi news  crime in jaipur  जयपुर न्यूज  बस्सी न्यूज  लूट  डंपर चालक से लूट  चलती गाड़ी का टायर फटा  Tire of moving vehicle cracked
लूट की वारदात का 3 घंटे में खुलासा

बस्सी (जयपुर).बस्सी थाना क्षेत्र में लूट वारदात के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आई है. हाल ही में कार सवार चार युवकों ने एक डंपर चालक को बंदी बनाकर उसका डंपर लूट लिया था, जिसकी शिकायत मिलने पर क्षेत्रीय पुलिस ने जांच पड़ताल की.

बस्सी थाना अधिकारी सोहनलाल ने बताया, पुलिस ने लूट वारदात का खुलासा तीन घंटे के अंदर-अंदर कर दिया. जो कि पुलिस महकमे के लिए एक बड़ी कामयाबी है. कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम ने लूटे गए डंपर सहित लूट गैंग के एक सदस्य को भी हिरासत में ले लिया है, जिसे लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें:धौलपुर में शराब तस्कर गिरफ्तार, 12 से अधिक शराब की पेटी जप्त

चलती गाड़ी का टायर फटा

बस्सी कस्बे में दूधली मोड़ के आगे दौसा की तरफ जा रहे ट्रक का टायर फटने से ट्रक पलटी खाया, जिसमें दो लोग सवार थे. दोनों बाल-बाल बच गए. चालक प्रेमचंद पिंदारा का कहना है, विश्वकर्मा फैक्ट्री से बेसन के कट्टे सिकन्दरा लेकर जा रहे थे.

चलती गाड़ी का टायर फटा

इस दौरान चलती गाड़ी का टायर फट गया, जबकि चारो टायर भी नए हैं. लेकिन यह हादसा हुआ, जिसमें हम दो लोग सवार थे. प्रेमचंद पिंदारा बस्सी और सज्ज्न सिंह कोटा खुर्द बाल-बाल बचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details