राजस्थान

rajasthan

सीपी जोशी पर डोटासरा का हमला, कहा- खुद में कोई योग्यता नहीं, बस पीएम मोदी को भगवान बताकर बन गए पार्टी अध्यक्ष

By

Published : Mar 27, 2023, 10:04 PM IST

राजस्थान भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष सीपी जोशी पर डोटासरा ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि खुद में कोई योग्यता नहीं है इसलिए पीएम मोदी के नारे लगवा रहे हैं और कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने की बात कहते हैं.

सीपी जोशी पर डोटासरा का हमला
सीपी जोशी पर डोटासरा का हमला

सीपी जोशी पर डोटासरा का हमला

जयपुर. राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने आज पदभार ग्रहण किया और दावा किया कि 6 महीने में कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेकेंगे. उन्होंने भाजपा में मोदी और जेपी नड्डा के अलावा किसी तीसरे का नारा नहीं लगाने की भी अपील की. भाजपा के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के इन बयानों पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी एनएसयूआई से भाजपा में आए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर के चलते दो बार सांसद बने और अब फिर पीएम मोदी को भगवान बताकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बन गए हैं. सीपी जोशी की यही योग्यता है. यही कारण है कि वह जनता की जगह प्रधानमंत्री के नारे लगाने की बात कहते हैं.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने 6 महीने में हमारी सरकार उखाड़ने की बात करते हैं लेकिन चुनाव 8 महीने बाद है. अब क्या वह mid-term पोल कराना चाहते हैं. 6 महीने तो वैसे भी नहीं उखाड़ सकते कुछ, ये तो आम चुनाव के बाद वह कह सकते हैं. डोटासरा ने कहा कि राजस्थान सरकार ने जो अच्छी पॉलिसी और अच्छा काम किया है उससे जनता खुश है.

पढ़ें.सीपी जोशी ने ग्रहण किया पदभार, बोले-अगले 6 महीने न सोना है, न सोने देना है

उनको आज कहना चाहिए कि हमारी सरकार की जो पॉलिसी है, उसमें क्या कमी है, उसे ठीक करवाने के लिए सुझाव देते. इआरसीपी की योजना को लेकर अगर वो कोई बात करते तो ज्यादा सही होता. जबकि वह सांसद हैं. केंद्र में इनकी सरकार है. उनको यह बताना चाहिए था कि हम 25 सांसदों ने पीएम मोदी से राजस्थान के लिए यह तोहफा लाया है. इस कारण हमें वोट मिलने चाहिए, यह बात उन्होंने नहीं की. जनता को केवल काम चाहिए, थोथे भाषण नहीं.

पढ़ें.पार्टी ने एक साधारण कार्यकर्ता को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी: सीपी जोशी

डोटासरा ने सीपी जोशी के पीएम मोदी को भगवान कहे जाने पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि कोई जनता को भगवान माने यह तो समझ में आता है, लेकिन मोदी को भगवान माने यह अलग बात है. आम जनता को राहत कैसे मिले वह बात तो उन्होंने नहीं की. उन्होंने तो कहा कि मोदी के गुणगान करो और किसी की जय जयकार मत करो, क्यों मत करो ? हम कहते हैं पब्लिक माई बाप है और उसने आशीर्वाद देकर कांग्रेस की सरकार बनाई है. पब्लिक की जय जयकार तो आपको करनी पड़ेगी. डोटासरा ने कहा कि पहले कांग्रेस में एनएसयूआई में थे, फिर बीजेपी में चले गए और भाजपा के मोदी की लहर में सांसद बन गए. डोटासरा ने कहा कि अब इनको अपनी योग्यता साबित करनी होगी, खुद की योग्यता क्या है? उनकी योग्यता केवल एक है कि मोदी के नाम पर हिंदू-मुस्लिम कर दो बार सांसद बन गए और अब पीएम को भगवान बना कर प्रदेश अध्यक्ष बन गए.

भाजपा ऐसे काम करती है जैसे पॉकेट मार
डोटासरा ने कहा कि भाजपा उसी तरह काम करती है जैसे कोई पॉकेट मारने वाला करता है. पॉकेट मार किसी का पॉकेट मारना चाहता है तो बातों में फंसाकर पीछे से उसकी पॉकेट मार लेता है. यही काम भाजपा के लोग करते हैं. भाजपा अध्यक्ष का आज का जो सियासी ड्रामा था यह केवल औपचारिकता मात्र था. अगर कोई विजन देते कि हम राजस्थान के लिए केंद्र से यह लेकर आएंगे. ईआरसीपी की घोषणा करते तो मैं समझता कि एक ऐसे सांसद को प्रदेश अध्यक्ष बनाया है जिसकी पार्टी केंद्र में सत्तारूढ़ पार्टी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details