राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दूदू में कबाड़ की आड़ में की जा रही थी डोडा पोस्त की तस्करी, आरोपी गिरफ्तार

दूदू पुलिस ने ऑपरेशन हाईवे क्लीन अभियान के तहत कबाड़ की आड़ में डोडा पोस्त की तस्करी करने का भंडाफोड़ किया है. इस दौरान पुलिस 6 किलो डोडा पोस्त के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Oct 22, 2020, 11:39 AM IST

Dudu news, smuggler arrested, Dudu police
डोडा पोस्त के तस्कर गिरफ्तार

दूदू (जयपुर).पुलिस ने ऑपरेशन हाईवे क्लीन अभियान के तहत कबाड़ की आड़ में डोडा पोस्त की तस्करी करने का भंडाफोड़ किया है. इस दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एनएच-8 पर स्थित पड़ासोली गांव में 6 किलो डोडा पोस्त के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जयपुर ग्रामीण डीएसटी टीम प्रभारी हेमराज मीणा ने बताया कि जयपुर ग्रामीण पुलिस की ओर से हाईवे पर होने वाले अपराधों की रोकथाम के लिए ऑपरेशन हाईवे क्लीन चलाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-पंजाब के बाद अब राजस्थान भी लाएगा केंद्र सरकार के किसान बिलों को प्रभावहीन करने के लिए विधेयक

इस अभियान के तहत दूदू थानाधिकारी जोगेंद्र सिंह राठौड़ ने डीएसटी टीम के सहयोग से पड़ासोली इलाके में मांगू और मांगी लाल को 6 किलो डोडा पोस्ट के साथ गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी के पास से एक बाइक भी बरामद की है. राठौड़ ने बताया कि आरोपी कबाड़ की दुकान की आड़ में कई सालों से डोडा पोस्त की तस्करी का काम कर रहा था. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है. आरोपी से पूछताछ में कई राज खुलने की संभावना जताई जा रहा है.

एटीएम बदलकर ठगी करने वाले गिरफ्तार...

प्रदेश में इन दिनों बदमाश एटीएम को अपना निशाना बनाने से नहीं चूक रहे. राजधानी जयपुर की जालूपुरा थाना पुलिस ने एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले शातिर आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामले में उत्तर प्रदेश निवासी आरोपी अमन को गिरफ्तार किया है. आरोपी जालूपुरा इलाके में किराए पर रह रहा था पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एटीएम बदलकर निकाली गई राशि बरामद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details