राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर: चौमूं में संभागीय आयुक्त समित शर्मा ने किया दौरा, अनुपस्थित मिले 22 कर्मचारी

जयपुर के संभागीय आयुक्त समित शर्मा सीकर जाते समय चौमूं में रुके. यहां उन्होंने सरकारी अस्पताल और नगरपालिका का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान 22 कर्मचारियों के अनुपस्थित मिलने पर उन्होंने नोटिस देने के आदेश दिए हैं.

By

Published : Feb 5, 2021, 1:45 PM IST

Chaumun Jaipur News, संभागीय आयुक्त समित शर्मा
जयपुर के चौमूं में संभागीय आयुक्त ने किया दौरा

चौमूं (जयपुर).जयपुर के संभागीय आयुक्त समित शर्मा सीकर जाते समय चौमूं में रुके. यहां उन्होंने सरकारी अस्पताल और नगरपालिका का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान एसडीएम अभिषेक सुराना भी संभागीय आयुक्त के साथ रहे. संभागीय आयुक्त ने अस्पताल में पहुंचकर उपस्थिति पंजिका का निरीक्षण किया तो 22 कर्मचारी अनुपस्थित मिले. उन्होंने सभी अनुपस्थित कर्मचारियों को नोटिस देने के आदेश दिए हैं.

जयपुर के चौमूं में संभागीय आयुक्त ने किया दौरा

पढ़ें:अजमेर: आनासागर झील में अब तक शुरू नहीं हो पाई बोटिंग

अनुपस्थित कर्मचारियों में अस्पताल के चिकित्सक भी शामिल हैं. समित शर्मा ने अस्पताल के आउटडोर व गाइनिक रूम का भी जायजा लिया. गाइनिक रूम को देखकर चिकित्सकों की कामकाज की प्रशंसा की तो वही आउटडोर में चिकित्सक नहीं मिलने पर नाराजगी जताई. इसके बाद वो सीधे नगर पालिका पहुंचे. नगर पालिका में भी आधा दर्जन कर्मचारी अनुपस्थित मिले. सभी अनुपस्थित कर्मचारियों को नोटिस देने के आदेश दिए हैं. समित शर्मा के विजिट की खबर लोगों को मिलने के बाद सरकारी महकमे के अधिकारी और कर्मचारी अलर्ट हो गए हैं.

पढ़ें:भीलवाड़ा दौरे पर रहे ADG अनिल पालीवाल, निरीक्षण कर दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

इस दौरान संभागीय आयुक्त समित शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि जयपुर संभाग में प्रत्येक सरकारी दफ्तरों का निरीक्षण किया जा रहा है. सभी कलेक्टर, एसडीएम, तहसीलदार और विकास अधिकारी निरीक्षण करने के निर्देश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details