राजस्थान

rajasthan

नए जिला अध्यक्षों की पूनिया ने लिए 5 घंटे क्लास, कार्यकारिणी को लेकर दिए ये निर्देश

By

Published : Jan 13, 2020, 6:49 PM IST

भाजपा के नए मंडल और जिला अध्यक्ष जल्द ही अपनी-अपनी कार्यकारणी का एलान कर देंगे. नई कार्यकारणी के लिए प्रदेश नेतृत्व की सहमति आवश्यक होगी. संगठनात्मक चुनाव के बाद हो रही जिला अध्यक्षों की इस पहली बैठक में करीब 5 घंटे तक मंथन का दौर चलता रहा.

BJP state president Satish Poonia, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया
भाजपा जिलाध्यक्षों की बैठक

जयपुर.संगठन चुनाव के बाद बने भाजपा के नए मंडल और जिला अध्यक्ष आगामी 15 से 20 फरवरी तक अपनी-अपनी कार्यकारिणी का ऐलान कर देंगे. मंडल की कार्यकारिणी जिला इकाई की सहमति से बनेगी जबकि जिलों की कार्यकारिणी के लिए प्रदेश नेतृत्व की सहमति लेना जरूरी होगा. प्रदेश भाजपा कार्यालय में हुई जिला अध्यक्षों की बैठक के दौरान इस संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए.

संगठनात्मक चुनाव के बाद हो रही जिला अध्यक्षों की इस पहली बैठक में करीब 5 घंटे तक मंथन का दौर चलता रहा. इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय सह-संगठन मंत्री वी. सतीश, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उप-नेता राजेंद्र राठौड़ का भी संबोधन हुआ बैठक में तय किया गया कि फरवरी तक हर हाल में मंडल और जिले की कार्यकारिणी का गठन हो जाए.

भाजपा जिलाध्यक्षों की बैठक

बैठक में संगठनात्मक संरचना पर दो फोकस रही. साथ ही CAA को लेकर चल रहे भाजपा के जन जागरण अभियान को लेकर भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए. पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सभी नए जिला अध्यक्षों को अपने-अपने क्षेत्रों में सक्रियता के साथ जन जागरण अभियान को तेजी से आगे बढ़ाने का टारगेट दिया.

पढ़ें- जयपुर में आयोजित हुई भाजपा की समीक्षा बैठक, देवनानी ने दिए निर्देश

10 लाख लोगों से मिस कॉल दिलवाएगा युवा मोर्चा

बैठक में तय किया गया कि पार्टी के अग्रिम मोर्चे खासतौर पर महिला और युवा मोर्चा को पहले से ज्यादा सक्रिय किया जाएगा. CAA के समर्थन में चल रहे मिस्ड कॉल अभियान में युवा मोर्चा अहम भागीदारी निभाएगा. करीब 10 लाख लोगों से मिस्ड कॉल दिलवाने का लक्ष्य मोर्चे की ओर से लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details