राजस्थान

rajasthan

कालावाड़: जोबनेर पुलिस ने चेक अनादरण केस में स्थाई वारंटी को किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 1, 2020, 4:35 PM IST

जोबनेर थाना पुलिस ने 2 साल से फरार चल रहे वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया. जिसके बाद पुलिस की ओर से अपराधी को न्यायालय में पेश किया जाएगा. जानकारी के अनुसार, अपराधी चेक अनादरण मामले में दोषी पाया गया.

जयपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, jaipur news, jaipur news
कालावाड़: जोबनेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, वांछित अपराधी को किया गिरफ्तार

कालवाड़ (जयपुर).जिले कीजोबनेर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चेक अनादरण मामले में एक दो साल से फरार चल रहे स्थायी वारंटी को गिरफ्तार किया गया है. जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा के निर्देशन में अवैध गतिविधियों में फरार चल रहे वांछित अपराधियों पर कार्रवाई करने के लिए एक टीम गठित की गई है.

प्राप्त जानकारी में सांभर डिप्टी एसपी राज कंवर जोबनेर थाना अधिकारी हितेश खांडल ने टीम गठित कर मुखबिर की सूचना पर रविवार को टीम ने चेक अनादरण मामले में ओमप्रकाश कुमावत को मानसिह पुरा बेगस थाना बगरू से गिरफ्तार किया है. वहीं दो साल से फरार चल रहे वांछित स्थाई वारंटी के खिलाफ तीन मामलों में न्यायालय ने वारंट जारी कर रखे थे.

साथ ही थाना अधिकारी हितेश खांडल ने जानकारी देते हुए बताया कि, वांछित अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चलाकर उनको कोर्ट में पेश किया जाएगा. साथ ही अन्य होने वाली गतिविधियों पर पुलिस की ओर से गंभीरता से सख्ती बरती जाएगी.

पढ़ें:डूंगरपुर : किशोरी ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, कारणों का खुलासा नहीं

जिसके बाद समय-समय पर जोबनेर थाना पुलिस टीम की ओर से कार्रवाई करती रहेगी. जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा ने उक्त कार्रवाई पर जोबनेर थाना पुलिस की हौसला अफजाई करते हुए उनको प्रशंसा पत्र देने की घोषणा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details