राजस्थान

rajasthan

2 युवकों की मौत के मामले में गिरफ्तारी की मांग, उग्र आंदोलन की चेतावनी

By

Published : Jul 1, 2020, 4:41 PM IST

जयपुर के दूदू में गत 21 जून को हुई दो युवकों की मौत के मामले में बुधवार को परिजनों ने शांतिपूर्वक धरना दिया. इस दौरान उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दूदू एसडीएम राजेंद्र सिंह शेखावत को ज्ञापन सौंपा.

jaipur news, rajasthan news, hindi news
गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

दूदू (जयपुर).जिले के दूदू के नरेना थाना क्षेत्र के साली गांव में 21 जून को हुई दो युवकों की मौत का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. इसी कड़ी में बुधवार को उपखंड कार्यालय के बाहर गुर्जर समाज के लोगों ने दूदू ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष लालाराम भड़ाना के नेतृत्व में शांतिपूर्वक धरना दिया. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दूदू एसडीएम राजेंद्र सिंह शेखावत को ज्ञापन सौंपा.

गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

परिजनों की मांग है कि शीघ्र रिपोर्ट दर्ज की जाए और नाम जद आरोपियों को पकड़ा जाए. इस दौरान गुर्जर नेता लालाराम भढ़ाना ने कहा कि दोनों युवकों की मौत सर्पदंश से नहीं हुई, बल्कि उनको जहर देकर मारा गया है. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस थाने में नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाने पहुंचे थे, लेकिन पुलिस प्रशासन की ओर से मामला दर्ज नहीं किया गया.

यह भी पढ़ें :कोरोना दहशत ने ली एंबुलेंस ड्राइवर की जान...झील में तैरता मिला शव

उन्होंने कहा कि जिस रात दोनों युवकों की मौत हुई थी. पुलिस की ओर से दौनों के फोन से उस दिन की कॉल डिटेल की जांच नहीं की गई. मृतक के परिजनों ने पुलिस थाना नरेना को बताया कि इनकी जिन से बात की गई उससे पूछताछ की जाए, साथ ही बताया कि घटना के 10 दिन गुजर जाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. जिसको लेकर गुर्जर समाज के लोगों में रोष व्याप्त है. उन्होंने कहा कि अगर जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो गुर्जर समाज के लोग उग्र आंदोलन करेंगे, जिसका जिम्मेदार प्रशासन होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details