राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर: चौमूं स्थित HDFC बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात युवक की मौत, हत्या की आशंका

जयपुर के रेनवाल कस्बे में स्टेशन के पास मालगाड़ी से कटने पर एक युवक की मौत हो गई. परिजनों ने हत्या का संदेह जताया है. मृतक युवक चौमूं स्थित एचडीएफसी बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत था.

By

Published : Jun 5, 2021, 10:25 PM IST

हत्या की आशंका  जयपुर न्यूज  चौमूं न्यूज  हादसे में मौत  death in accident  Chaumun News  Jaipur News  suspicion of murder  HDFC Bank at Chaumu
मैनेजर के पद पर तैनात युवक की मौत

रेनवाल (जयपुर).रेनवाल कस्बे में स्टेशन के समीप मालगाड़ी से कटकर एक युवक की मौत हो गई. परिजनों ने हत्या का संदेह जताया है. 35 वर्षीय युवक चौमूं एचडीएफसी बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत था. रेनवाल के स्टेशन रोड़, मंडी निवासी चेतन शर्मा पुत्र लक्ष्मीनारायण शुक्रवार सुबह 10 बजे खाना खाकर दो घंटे में वापस आने का नाम लेकर घर से निकला था. लेकिन शाम तक नहीं लौटा तो घरवालों ने सब जगह तलाश किया. इधर, रेलवे स्टेशन के आउटर सिंग्नल के पोल संख्या- 181 के पास देर रात को मालगाड़ी से युवक की कटने की सूचना स्टेशन पर मिली.

रेलवे कर्मचारियों ने इसकी सूचना रेनवाल पुलिस और जीआरपी, नीमकाथाना को सूचना दी. इस पर रेनवाल पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को रेनवाल सीएचसी की मोर्चरी में रखवा दिया. सुबह परिजनों को सोशल मीडिया से घटना की जानकारी होने पर सीएचसी पहुंचे. परिजनों की मांग पर मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. मृतक के पिता लक्ष्मीनारायण ने पुत्र की हत्या का संदेह जताते हुए एसएचओ को रिपोर्ट दी है कि किसी ने उसके पुत्र की हत्या कर इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए पटरी पर पटका है. जीआरपी पुलिस देर शाम तक शहर के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही थी. सूचना लिखे जाने तक हत्या का मामला दर्ज नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें:आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर मिनी ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली को मारी टक्कर, 2 की मौत...दो गंभीर घायल

पिता लक्ष्मीनारायण ने बताया, चेतन शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे किसी का फोन आने पर खाना खाकर पत्नr रेखा को दो घंटे में वापस आने का नाम लेकर गया था. 11 बजे उसका फोन स्वीच ऑफ हो गया. शाम तक घर नहीं लौटा तो फोन से सब जगह तलाश किया. सुबह घटना की जानकारी हुई, मृतक चेतन पांच साल से एचडीएफसी बैंक, चौमूं में मैनेजर पद पर कार्यरत था, मृतक के दो बेटियां हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details