राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, पत्नी बैग लेकर फरार

जयपुर के बाबा कॉलोनी रेनवाल में गुरुवार को एक शख्स का शव उसके कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों (Dead body found in Jaipur) मिला. मृतक की पत्नी पर आरोप है कि वह शव को घर में ही छोड़कर बैग लेकर फरार हो गई. वहीं, पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 6, 2023, 11:58 AM IST

Dead body found in Jaipur
संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव

जयपुर.राजधानी के चौमू थाना क्षेत्र में एक शख्स का शव उसके कमरे से संदिग्ध परिस्थितियों (Dead body found in Jaipur) में मिला. युवक के बड़े भाई ने मृतक की पत्नी और पीहर वालों के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया. पत्नी पर आरोप है कि वह घर से बैग लेकर फरार हो गई है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. ये घटना गुरुवार की बतायी जा रही है.

चौमू थाना अधिकारी विक्रांत ने बताया कि कमलेश सैनी का शव बाबा कॉलोनी रेनवाल के उसके घर से गुरुवार शाम को बरामद किया गया. कमलेश के भाई रोहिताश ने पुलिस को बताया कि उसका भाई सुसाइड नहीं कर सकता, उसकी हत्या की गई है. जिस पर पुलिस तमाम पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम होगा.

पत्नी से परेशान था मृतक: मृतक के भाई रोहिताश ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी रेषु उसे काफी परेशान करती थी. दोनों के बीच में आए दिन झगड़ा होता था. कई बार परिवार के सदस्यों ने समझाने की कोशिश की, लेकिन कोई असर नहीं हुआ. रोहिताश ने पुलिस को बताया कि कुछ समय पहले उसने ससुराल में किसी की शादी के लिए 8 से 10 लाख रुपए दिए थे. इन रुपयों को लेकर विवाद चल रहा था. कमलेश की पत्नी 15 दिन अपने पीहर और 15 दिन ससुराल में रहती थी.

पढ़ें:जयपुर: अर्धनग्न अवस्था में मिली महिला, पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल... जानें क्या है मामला!

पत्नी बैग लेकर हुई फरार: रोहिताश ने पुलिस को बताया कि गुरुवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे कमलेश घर आया और उसके बाद छत पर चला गया. छत पर किसी से फोन पर बात की और फिर नीचे आ गया, जहां बाद में कमरे में उसकी लाश मिली. उस समय उसकी पत्नी घर में मौजूद थी, उसके दोनों बच्चे अपने ननिहाल में थे. बताया जा रहा है कि इसकी सूचना आसपास रहने वाले लोगों ने कमलेश के भाई रोहिताश को दी. यह भी बताया जा रहा है कि कमलेश का शव को छोड़कर पत्नी घर से एक बैग लेकर फरार हो गई. फिलहाल, पुलिस ने मृतक की पत्नी और मृतक के ससुराल पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कर हर पहलुओं की जांच शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details