राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर: खेत में लहूलुहान हालत में पड़ा मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

जयपुर में तुंगा थाना इलाके में एक खेत में लहूलुहान हालत में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर एसीपी बस्सी सुरेश सांखला और तुंगा थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका-मुआयना किया.

By

Published : May 11, 2021, 10:50 PM IST

जयपुर न्यूज  तुंगा थाना इलाका  लहूलुहान हालात  हत्या  युवक का शव  क्राइम इन जयपुर  Crime in Jaipur  Dead body  the killing  Bled circumstances  Tunga police station area  Jaipur News
हत्या की आशंका

जयपुर.बस्सी के तुंगा थाना इलाके में एक खेत में लहूलुहान हालत में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर एसीपी बस्सी सुरेश सांखला और तुंगा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का मौका-मुआयना किया और मौके से कई साक्ष्य भी जुटाए गए.

हत्या की आशंका

मृतक की पहचान छोटेलाल के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को बस्सी सीएचसी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां पर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. मामले को लेकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस की जांच पड़ताल में भी सामने आया है, मृतक के अलावा दो अन्य लोग भी घटनास्थल पर मौजूद थे और यहां पर शराब के पाउच मिले हैं. अंदेशा लगाया जा रहा है, मृतक के साथ दो अन्य लोगों ने भी शराब पार्टी की थी.

यह भी पढ़ें:धौलपुर में महिला के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

तुंगा थाना अधिकारी रमेश मीणा के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि तुंगा थाना इलाके के एक खेत में युवक का शव पड़ा हुआ है. मृतक की उम्र करीब 30 से 32 वर्ष की है, जिसका नाम छोटेलाल है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है. जहां पर पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें:धौलपुर: बच्चों के झगड़े का उलाहना देने को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी जंग, 8 घायल

हालांकि, मौत के कारणों का अभी तक स्पष्ट पता नहीं चल पाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह सामने आ पाएगी. युवक के आंखों से ब्लड भी निकल रहा था. इससे लगता है कि युवक के साथ मारपीट भी की गई थी. पुलिस आसपास के इलाके में लोगों से पूछताछ कर मामले में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है. फिलहाल, तुंगा थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details