राजस्थान

rajasthan

दौसा सांसद जसकौर मीणा ने कहा- सेवा ही सबसे बड़ा कर्म है

By

Published : May 30, 2021, 8:44 PM IST

दौसा सांसद जसकौर मीणा आज चाकसू संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रही. इस दौरान सांसद जसकौर मीणा ने सेवाकार्य को लेकर ग्राम पंचायत निमोडिया से शुरुआत की. इस मौके पर ग्राम पंचायत निमोडिया में जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री के किट वितरित किये. सांसद ने ग्राम स्तरीय कोर कमेटी के ग्राम विकास अधिकारी रामफूल माली पीइओ ज्ञानसिंह मीणा सहित सभी कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित किया.

dausa mp jaskaur meena,  jaskaur meena
दौसा सांसद जसकौर मीणा

चाकसू (जयपुर). दौसा सांसद जसकौर मीणा आज चाकसू संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रही. इस दौरान सांसद जसकौर मीणा ने सेवाकार्य को लेकर ग्राम पंचायत निमोडिया से शुरुआत की. इस मौके पर ग्राम पंचायत निमोडिया में जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री के किट वितरित किये. सांसद ने ग्राम स्तरीय कोर कमेटी के ग्राम विकास अधिकारी रामफूल माली पीइओ ज्ञानसिंह मीणा सहित सभी कोरोना वॉरियर्स को सम्मानित किया.

दौसा सांसद जसकौर मीणा

पढ़ें: चेन्नई में किडनी कांड : नौकरी का झांसा देकर चेन्नई बुलाया...झूठा एग्रीमेंट कर निकाल ली युवक की किडनी

सांसद जसकौर मीणा ने कहा कि सेवा ही सबसे बड़ा कर्म है. इस समय कोरोना से जंग में मजूबती से डॉक्टर, पुलिस, सफाईकर्मी और पत्रकार अपनी जान की बिना परवाह किए कार्य कर रहें हैं. ऐसे कर्मवीर योद्धाओं के उत्साहवर्धन के लिए प्रत्येक दिन जहां भी दिखे लोगों को चाहिए कि इनका उत्साह बढ़ाएं, ताकि इनका हौसला बढ़ा रहे.

जसकौर मीणा की हेल्प डेस्क को लेकर राजनीति

कोरोना काल में लोगों के सहयोग के लिए भाजपा सांसद जसकौर मीणा द्वारा शुरू की गई हेल्प डेस्क को लेकर राजनीति शुरू हो गई. दौसा अस्पताल में शुरू की गई हेल्प डेस्क को प्रशासनिक दबाव के कारण सांसद को हटाना पड़ा. सांसद ने कहा कि उन्होंने इसके लिए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी व जिला अस्पताल की पीएमओ से परमिशन भी ली थी.

मोदी सरकार के 7 साल पर कार्यक्रम

मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर भीलवाड़ा के भाजपा कार्यकर्ताओं ने कई कार्यक्रमों का आयोजन किया. महात्‍मा गांधी चिकित्‍सालय के ब्‍लड बैंक में भाजपा के सभी प्रकोष्‍ठों के कार्यकर्ताओं ने रक्‍तदान शिविर का आयोजन किया. जिसमें 50 यूनिट से अधिक का लक्ष्‍य रखा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details