राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मंगलवार को होगा 'डेयर डेविल शो', खतरों के खिलाड़ी के रूप में स्टंट करेंगे पुलिसकर्मी

जयपुर में पुलिस कमिश्नरेट द्वारा मंगलवार को 'डेयर डेविल शो' का आयोजन किया जाएगा. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजयपाल लांबा ने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे जन-जागरूकता अभियान के तहत जयपुर पुलिस द्वारा 'डेयर डेविल शो' का आयोजन किया जाएगा.

By

Published : Jun 22, 2020, 7:13 PM IST

Dare Devil Show, जयपुर पुलिस
जयपुर में मंगलवार को होगा डेयर डेविल शो

जयपुर. राजधानी में पुलिस कमिश्नरेट द्वारा मंगलवार को 'डेयर डेविल शो' का आयोजन किया जाएगा. इसमें मोटरसाइकिल पर सवार महिला और पुरुष पुलिसकर्मी खतरों के खिलाड़ी के रूप में स्टंट करेंगे. 'डेयर डेविल शो' को जयपुर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे.

जयपुर में मंगलवार को होगा डेयर डेविल शो

पढ़ें:प्रदेश में शुरू हुआ कोरोना जागरूकता अभियान, सीएम गहलोत ने की वर्चुअल लॉन्चिंग

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजयपाल लांबा ने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे जन-जागरूकता अभियान के तहत जयपुर पुलिस द्वारा 'डेयर डेविल शो' का आयोजन किया जाएगा. इसमें मोटरसाइकिल सवार पुलिसकर्मी लोगों में कोरोना से बचाव के लिए नया उत्साह, जोश और जुनून भरने के लिए अलग-अलग जगहों पर स्टंट दिखाकर रोमांच का अनुभव कराएंगे.

'डेयर डेविल शो' का आयोजन मंगलवार शाम 6.30 बजे होगा. वहीं, बाइक पर सवार होकर ये कोरोना वॉरियर्स हाथों में स्लोगन लिखी तख्तियां लेकर स्टंट करते हुए नजर आएंगे. इस शो में अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त और निर्भया स्क्वॉयड टीम की नोडल अधिकारी सुनीता मीणा मौजूद रहेंगी. इसी प्रकार मंगलवार शाम को छोटी चौपड़ से बड़ी चौपड़ तक पुलिस और आरएसी बैंड द्वारा मार्च पास्ट भी किया जाएगा.

पढ़ें:बीकानेर पर टूटा कोरोना का कहर, बीते 24 घंटे में 5 लोगों की मौत

इसमें पुलिसकर्मी आमजन का उत्साहवर्धन कर कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक करेंगे. ये भी एक अनूठा प्रदर्शन रहेगा. कोरोना काल में आमजन को दोनों आयोजन पहली बार देखने को मिलेंगे. इस अभियान के तहत जयपुर पुलिस द्वारा प्रतिदिन आमजन को जागरूक करने के लिए विभिन्न गतिविधियां भी आयोजित की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details