राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर में एक निजी रेस्टोरेंट में सिलेंडर फटने से मची अफरा-तफरी

जयपुर में शुक्रवार सुबह एक रेस्टोरेंट में अचानक से सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. जिस वक्त यह घटना घटी उस वक्त रेस्टोरेंट में कोई भी व्यक्ति मौजूद नही था. सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

By

Published : Sep 20, 2019, 12:10 PM IST

Updated : Sep 20, 2019, 1:08 PM IST

जयपुर न्यूज, jaipur news

जयपुर.राजधानी के टोंक रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में शुक्रवार को सिलेंडर में ब्लास्ट होने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. सिलेंडर में किस तरह से धमाका हुआ है. इसका एक्सक्लूसिव वीडियो ईटीवी भारत के हाथ लगा है, जिसमें यह साफ देखा जा सकता है कि धमाका कितना भीषण था.

सिलेंडर फटने से मची अफरा-तफरी

जिस समय सिलेंडर में ब्लास्ट हुआ, उस समय लोग मॉर्निंग वॉक पर निकले हुए थे और अचानक तेज धमाके की आवाज से हर कोई दहल गया. वहीं धमाके की आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी. जिसके चलते आसपास के इलाके में रहने वाले लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया. वहीं इस आगजनी की सूचना पर पुलिस और दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची.

जानकारी के मुताबिक आग रेस्टोरेंट में लगी थी. आग पर काबू पाने के लिए दमकल कर्मियों को करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. इस आगजनी के चलते रेस्टोरेंट में रखा हुआ सारा फर्नीचर जलकर राख हो गया और इसके साथ ही लाखों रुपए का नुकसान आगजनी के चलते हुआ है.

पढ़े: सर्जिकल स्ट्राइक पर एक बार फिर थरूर ने खड़े किए सवाल, कहा- सबूत ना हमारे पास है और ना ही सरकार के पास

हालांकि नुकसान कितनी राशि का हुआ है इसका अभी आकलन नहीं किया गया है. गनीमत यह रही कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय रेस्टोरेंट में कोई भी मौजूद नहीं था. अगर यही ब्लास्ट रेस्टोरेंट खुलने के बाद होता तो काफी बड़ा हादसा घटित हो सकता था. रेस्टोरेंट को फायर एनओसी दी गई थी या नहीं दी गई थी इसकी जांच में पुलिस जुट गई है.

Last Updated : Sep 20, 2019, 1:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details