राजस्थान

rajasthan

जयपुरः झोटवाड़ा के सभी कॉलोनियों में लोगों की कोरोना जांच शुरू

By

Published : Jun 29, 2020, 10:15 PM IST

जयपुर के झोटवाड़ा इलाके में कोरोना पॉजिटिव मामले बढ़ते जा रहे हैं. कॉलोनियों में पॉजिटिव मामले बढ़ने के बाद सभी लोगों की मुफ्त में कोरोना की जांच शुरू कर दी गई है.

Jaipur Corona Update,  Jhotwara Corona Update
कोरोना की जांच शुरू

जयपुर.विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र के झोटवाड़ा इलाके में कोरोना पॉजिटिव के मामले बढ़ते जा रहे हैं. झोटवाड़ा इलाके में 2 दिन पहले कोरोना वायरस से 2 लोगों की मौत हो चुकी है, जिसके कारण लोगों में कोरोना को लेकर दहशत है.

झोटवाड़ा के राजकीय चिकित्सालय प्रभारी डॉ. राजेंद्र चौधरी ने बताया कि कॉलोनियों में आए दिन कोरोना पॉजिटिव मामले बढ़ते जा रहे हैं. शुक्रवार को संजय नगर बी में एक 60 वर्षीय महिला की कोरोना से मौत हो गई. यह महिला कुछ दिनों पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. उन्होंने बताया कि उद्योग नगर में भी 50 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई.

पढ़ें-अडानी समूह राजस्थान में करेगा 50 हजार करोड़ का निवेश, 5 जिलों में स्थापित करेगा सोलर पार्क

चौधरी ने बताया कि कॉलोनियों में पॉजिटिव मामले बढ़ते देख अधिकारियों के आदेश पर झोटवाड़ा क्षेत्र के रहने वाले सभी लोगों की मुफ्त में कोरोना की जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि अभी जिस कॉलोनियों मे कोरोना के ज्यादा संक्रमित लोग हैं, वहां टीमें भेजकर कोरोना की जांच की जा रही है.

इन कॉलोनियों में कोरोना की जांच शुरू

झोटवाड़ा में कोरोना के संक्रमित मामले बढ़ने के बाद झोटवाड़ा के संजय नगर डी, संजय नगर बी, मदीना कॉलोनी, रघुनाथ पुरी, नारायणपुरी, निवारू रोड, खातीपुरा, शिवाजी नगर, रामनगर आसपास की अन्य कॉलोनियों में कोरोना की जांच शुरू कर दी गई है.

पुलिस ने दिखाई सख्ती

झोटवाड़ा के उद्योग नगर, संजय नगर बी, बन्ने विहार, रैगर बस्ती, खातीपुरा, सत्यनगर मे कोरोना पॉजिटिव बढ़ने के बाद क्षेत्र के हर चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मियों ने सख्ती के साथ वाहनों की जांच शुरू कर दी है.

राजस्थान में कोरोना का आंकड़ा

राजस्थान में सोमवार को कोरोना के 121 नए केस सामने आए हैं. जिसके बाद प्रदेश में कुल पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 17 हजार 392 हो चुका है. वहीं 3 कोरोना पॉजिटिवों की मौत हो गई. जिसके बाद कुल मौत का आंकड़ा 402 पहुंच गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details