राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 13, 2021, 8:26 PM IST

ETV Bharat / state

देवगांव में कोरोना कोर ग्रुप की मीटिंग, कोरोना संक्रमण रोकने पर चर्चा

देवगांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पीईईओ के नेतृत्व में कोरोना कोर ग्रुप की मीटिंग का आयोजन किया गया. इसमें पंचायत प्रशासन सहित व्यापारी, आंगनबाड़ी आशा सहयोगिनी, एएनएम, शिक्षा विभाग के कर्मचारी आदि मौजूद रहे.

देवगांव में मीटिंग, कई मामलों पर चर्चा, Corona core group meeting, Meeting in devgaon
कोरोना कोर ग्रुप की मीटिंग

देवगांव.कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में गुरुवार को ग्राम पंचायत स्तरीय कोर ग्रुप की बैठक का आयोजन किया. पीईईओ रामफूल माली की अध्यक्षता में जिसमें लॉकडाउन में सरकार की गाइड लाइन का कठोरता से पालन करवाने के लिए कमेटी के सदस्य व कार्मिकों को निर्देशित किया गया. इसमें सरपंच, ग्राम विकास अधिकारी, व्यापारी, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, आशा सहयोगिनी, एएनएम, बीएलओ आदि मौजूद रहे. कोर कमेटी ने गांव में अनावश्यक भीड़, सोशल डिस्टेन्सिंग, कंटेन्मेंट जोन की निगरानी आदि मुद्दों पर चर्चा की.

पढ़ें:कोरोना संक्रमित होने के बाद दूसरी घातक बीमारियों से बचने के लिए कैसे बढ़ाएं इम्युनिटी

दुकानदारों को 6 से 11 बजे के बाद ग्राहक को सामान नहीं देने के लिए निर्देश दिया है. यदि वे नियमों का उल्लंघन करते पाए गए तो कोर कमेटी की ओर से कार्रवाई की जाएगी. एसीबीओ मदनलाल महावर ने मीटिंग का निरीक्षण करते हुए कहा कि कोई भी कोविड 19 की गाइड लाइन का पालन नहीं करता है तो उसकी सूचना तुरंत कंट्रोल रूम में दें.

इस दौरान ग्राम विकास अधिकारी हनुमान सहाय गुर्जर, सरपंच बाबूलाल मीणा, चौकी प्रभारी रामराज मीणा, मोहनलाल मीणा, प्रहलाद सिंह, कनिष्ठ सहायक रामसिंह राजावत, बीएलओ सीताराम शर्मा, कैलाश नाटाणी, शम्भू सिंह, राजेश दाधीच, व्यापारी सचिन नाटाणी आदि मौजूद रहे.

मास्क वितरण के साथ कोरोना से बचाव की दी जानकारी

बासखो कस्बा स्थित ग्राम पंचायत खोरी सरपंच सुनीता मीना के नेतृत्व में खोरी कस्बे में सरपंच पति महेश कुमार मीना, ग्राम विकास अधिकारी अर्जुन लाल मीना व कनिष्ठ सहायक रामजीलाल सैनी वार्ड पंच कृष्ण कुमार व अन्य उपस्थित थे. इस दौरान सभी को सरकार की गाइड लाइन की पालना के बारे में और कोरोना वैक्सीन के टीके के बारे में सभी को जागरूक किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details