राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुरः स्पा संचालिका को बंधक बनाने को लेकर हुआ विवाद

जयपुर में मकान मालिक ने एक स्पा संचालिका को घर में बदं कर दिया. दरअसल इलाके में एक महिला किराए के घर में रहकर उसमें ही स्पा चला रही थी. लेकिन मकान मालिक ने सी-स्कीम के तहत मकान को खाली करने को कहा था पर महिला ने मकान खाली नहीं किया. जिसके बाद मकान मालिक ने स्पा संचालिका को कमरे में बंद कर दिया.

By

Published : Sep 27, 2019, 9:46 PM IST

Spa operator, जयपुर की खबर

जयपुर. शहर के सी-स्कीम इलाके में एक स्पा संचालिका को बंधक बनाने का मामला सामने आया है. हालांकि पुलिस जांच में इसे किरायेदार और मकान मालिक के बीच का विवाद बताया जा रहा है. स्पा संचालिका मेघा का कहना है कि उन्होंने 11 साल से सी-स्कीम में एक मकान किराये पर ले रखा है. जिसे मकान मालिक ने खाली कराने के निर्देश दिये है. लेकिन मकान मालिक की ओर से बिना नोटिस दिये मकान पर ताला लगा दिया गये. जिस पर मेघा ने खुद को बंधक बनाने की सूचना फोन कर अशोक नगर थाना पुलिस को दी.

सूचना पर अशोक नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्पा संचालिका और मकान मालिक से समझाइश का प्रयास किया. मेघा ने पुलिस को ताला खुलवाने को कहा. जिसके बाद अशोक नगर पुलिस ने मकान का ताला खोलकर स्टॉफ को बाहर निकाला.

स्पा संचालिका को बनाया बंधक

पढ़ें- RCA चुनाव को लेकर बीसीसीआई ने किया आब्जर्वर नियुक्त

वहीं, मकान मालकिन रेणुका जाखड़ का कहना है कि जेडीए ने मकान में व्यावसायिक गतिविधियों को रोकने के आदेश दिये है. जिसके चलते मकान खाली करने को कहा गया है. लेकिन स्पा संचालक इसे खाली नही कर रहे है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details