राजस्थान

rajasthan

मिस कॉल से कांग्रेस सोशल मीडिया के बने 15 हजार वॉलिंटियर्स, 95 पदाधिकारी किए घोषित

By

Published : Aug 14, 2023, 8:53 PM IST

राजस्थान कांग्रेस के सोशल मीडिया एंड डिजिटल प्लेटफॉर्म डिपार्टमेंट ने मिस कॉल से 15000 सदस्य बनाए हैं. यह अभियान 21 जुलाई को चलाया गया था.

Congress membership from missed call in Rajasthan, 15000 volunteers joined
मिस कॉल से कांग्रेस सोशल मीडिया के बने 15 हजार वॉलिंटियर्स, 95 पदाधिकारी किए घोषित

जयपुर. एक समय था जब भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सदस्यता मिस कॉल के जरिए होती थी. इन्हीं मिस कॉल के चलते भाजपा देश के सबसे ज्यादा सदस्यों वाली पार्टी बनी. अब भले ही छोटे स्तर पर सही, लेकिन कांग्रेस पार्टी ने भी मिस कॉल से सदस्यता अभियान शुरू किया है. मिस कॉल के जरिए सदस्य बनाने का काम राजस्थान कांग्रेस के सोशल मीडिया एंड डिजिटल प्लेटफॉर्म डिपार्टमेंट ने 21 जुलाई को शुरू किया था, जिसके अब तक 15 हजार सदस्य बने हैं.

इन सदस्यों का अब कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग की ओर से इंटरव्यू लिया जाएगा और इंटरव्यू में जो बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे, उन्हें कांग्रेस के ही सोशल मीडिया विभाग में जिम्मेदारी दी जाएगी. आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी के सोशल मीडिया और डिजिटल प्लेटफॉर्म डिपार्टमेंट की ओर से 21 अगस्त को यह कार्यक्रम लांच किया गया था. जिसमें मिस कॉल के जरिए ऐसे वॉलिंटियर बनाने थे, जो कांग्रेस पार्टी के लिए सोशल मीडिया पर अपना समय दे सके.

पढ़ें:कांग्रेस ने सदस्यता अभियान की तारीख 15 अप्रैल तक बढ़ाई, अब तक प्रदेश में 10 लाख मेंबर ही बने

सुमित भगासरा ने बनाए सोशल मीडिया एवं डिजिटल प्लेटफॉर्म डिपार्टमेंट के 96 पदाधिकारीः राजस्थान प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया एंड डिजिटल प्लेटफॉर्म डिपार्टमेंट के चेयरमैन सुमित भगासरा ने सोमवार अपने सोशल मीडिया एंड डिजिटल प्लेटफॉर्म डिपार्टमेंट की कार्यकारिणी की घोषणा की. अपनी कार्यकारिणी में उन्होंने कुल 96 पदाधिकारी बनाए हैं. आज घोषित की गई टीम में उन्होंने 14 उपाध्यक्ष, एक संगठन महामंत्री, 31 महासचिव और 50 सचिवों को नियुक्ति दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details