राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जयपुर : गैस सिलेंडर से भरे ट्रक और क्रेन में टक्कर, बड़ा हादसा टला

जयपुर-मौजमाबाद के बीच से गुजर रहे स्टेट हाइवे नंबर दो पर मीरापुरा रोड तिराहे पर एक अनियंत्रित क्रेन ने घरेलू गैस सिलेंडर से भरे ट्रक को टक्कर मार दी. हालांकि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई.

By

Published : Aug 7, 2020, 1:21 PM IST

jaipur news, road accident, truck and crane Collision
गैस सिलेंडर से भरे ट्रक और क्रेन में टक्कर

जयपुर. जिले के दूदू क्षेत्र के मौजमाबाद पंचायत समिति में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया. मौजमाबाद के बीच से गुजर रहे स्टेट हाइवे नंबर दो पर मीरापुरा रोड तिराहे पर एक अनियंत्रित क्रेन ने घरेलू गैस सिलेंडर से भरे ट्रक को टक्कर मार दी. गनीमत रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई. वहीं, हादसे के बाद सड़क के दोनों ओर जाम लगने से यातायात बाधित हो गया. इसके बाद घटना की सूचना मिलने पर पहुंची मौजमाबाद चौकी पुलिस ने दोनों वाहनों को हटवाया और यातायात को सुचारू करवाया.

गैस सिलेंडर से भरे ट्रक और क्रेन में टक्कर के बाद नारेबाजी करते लोग

यह भी पढ़ें-राजस्थान सरकार चंद दिनों की मेहमान है: अशोक तंवर

वहीं इस दौरान गुस्साए व्यापरियों और मौजूद लोगों ने सार्वजनिक निर्माण विभाग दूदू पर अधूरा निर्माण कार्य का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की और रोष जताया. ग्रामीणों का कहना है कि मौजमाबाद में पीडब्ल्यूडी विभाग के ठेकेदार की ओर से दो लाइनों में से एक लाइन का काम किया गया है, लेकिन दूसरी लाइन का काम अधूरा छोड़ दिया गया है. पिछले 2 साल से ये निर्माण कार्य अधूरा पड़ा होने से लोग हादसों का शिकार हो रहे है. साथ ही आए दिन वाहनों के चलने से धूल के गुबारे उड़ते रहते है. जिससे व्यापारियों का कारोबार चौपट हो रहा है.

यह भी पढ़ें-आगामी विधानसभा सत्र: जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर विधायक गंभीर नहीं!

वहीं ग्रामीणों ने कहा की कई बार पीडब्ल्यूडी विभाग और स्थानीय विधायक बाबूलाल नागर को भी इसके बारे में अवगत कराया गया है, लेकिन विधायक ने ग्रामीणों की बात नहीं सुनी है और विभाग के अधिकारी भी ग्रामीण की बात नहीं सुन रहे हैं. हालांकि जब ईटीवी भारत ने दूदू पीडब्ल्यूडी विभाग के एईएन पंकज सैनी से अधूरे निर्माण को लेकर सवाल पूछा, तो उन्होंने फंड नहीं होने का कारण बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details