राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 14, 2024, 7:33 PM IST

ETV Bharat / state

सीएम भजनलाल का बड़ा बयान, बोले-किसी कीमत पर भू-माफिया और खनन माफियाओं को नही बख्शेंगे

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज कालियास गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का अवलोकन पहुंचे. शिविर में उन्होंने लाभार्थियों से संवाद किया. उन्होंने कहा कि राजस्थान शांत प्रदेश है इसको अशांत नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा कि भू-मफिया व खनन माफिया को नई बख्शेंगे चाहे कितना ही बड़ा माफिया क्यों ना हो.

भजनलाल शर्मा का भीलवाड़ा दौरा
भजनलाल शर्मा का भीलवाड़ा दौरा

सीएम का बड़ा बयान

भीलवाड़ा. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार को गठन हुए एक महीना भी नहीं हुआ है एक माह कल पूरा होगा, लेकिन मैं आपसे निवेदन करना चाहता हूं कि जो हमारा संकल्प पत्र था उसको पूरा करना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि हम उन लोगों में से नहीं है जहां कांग्रेस के लोगों ने सपने दिखाए थे ओर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी उन्होंने एक भी सपने को पूरा करने का काम नहीं किया. कांग्रेस वाले साढ़ें चार साल पूरा होने के बाद चुनाव से महज़ दो महीने पहले गारंटी दे रहे थे, जबकि हम विश्वास दिलाना चाहते हैं कि हमारे जो संकल्प हैं उन संकल्पों को बहुत पहले पूरा करेंगे.

सीएम भजनलाल रविवार को भीलवाड़ा शहर के चित्रकूट धाम में लगे हरित मेले में शिरकत करने के बाद आसींद पंचायत समिति के कालियास गांव में पहुंचे थे. कालियास में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत लगे शिविर का अवलोकन किया. मुख्यमंत्री भजन लाल ने कहा कि मैं युवाओं को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि किसी भी प्रकार से हम ऐसे लोगों को छोड़ने वाले नहीं हैं जिन्होंने नकल करने काम किया. सीएम ने कड़ा संदेश देते हुए कहा कि नकल कर प्रदेश को बदनामी के कगार पर पहुँचाने वालों को किसी भी क़ीमत पर पर बख्शा नहीं जाएगा.

पढ़ें: हंस विहार मंदिर में श्रमदान कर सीएम ने दिया स्वच्छता का संदेश, राम मंदिर का संदेश लिखी पतंग उड़ाई

कांग्रेस पर साधा निशाना: उन्होंने कांग्रेस पर निशाने साधते हुए कांग्रेस सरकार के समय आए दिन भू माफिया, खनन माफिया सहित कई घटनाएं होती थी तब हमने वादा किया था हम गैंगस्टरों के खिलाफ अभियान छेड़ेंगे. सीएम ने कहा कि अब हमने एडीजी के नेतृत्व में टास्क फोर्स बनाने का काम किया है. अब राजस्थान किसी भी क्षेत्र में बदनाम नहीं होगा, क्योंकि राजस्थान शांति के रूप में जाना जाता है. राजस्थान श्रम, शक्ति व भक्ति के रूप में जाना जाता है. राजस्थान को हम अशांत का प्रदेश नहीं बनने देंगे. उन्होंने कहा कि किसी प्रकार की अशांति राजस्थान प्रदेश अब नहीं सहेगा.

संकल्प पत्र को पूरा करेंगे: मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं आपसे इतना वादा जरुर करना चाहता हूं कि जो हमारा संकल्प पत्र है उनका पूर्ण रूप से पूरा करेंगे. उन्होंने कहा कि जनता के बीच में जो वादे किए हैं, उस वादे को आगे बढ़ाते हुए जनता की सेवा करेंगे. भजनलाल ने कहा कि भाजपा ने मुझ जैसे एक छोटे से कार्यकर्ता को मौका दिया जिस विश्वास पर मुझे सेवक बनाया है निश्चित रूप से यह राजस्थान सरकार, एक-एक मंत्री , एक-एक विधायक व सांसद आपकी सेवा के लिए तैयार हैं, जिस विश्वास के साथ हमें चुना है हम उस विश्वास को नहीं डिगने देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details